NDTV Khabar

ISL-4: ...तो एफसी पुणे अंकतालिका में टॉप पर पहुंच जाएगी

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में आज केरल बाल्स्टर्स को अपने अगले मैच में एफसी पुणे सिटी से उसके घर श्री छत्रपति शिवाजी स्टेडियम में भिड़ना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ISL-4: ...तो एफसी पुणे अंकतालिका में टॉप पर पहुंच जाएगी

हीरो लीग का लोगो

खास बातें

  1. आज केरला बाल्स्टर्स-एफसी पुणे सिटी आमने-सामने
  2. छत्रपति शिवाजी स्टेडियम में है मुकाबला
  3. पुणे के स्टार खिलाड़ी शानदार फॉर्म में
नई दिल्ली: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में आज केरला ब्लास्टर्स को अपने अगले मैच में एफसी पुणे सिटी से उसके घर श्री छत्रपति शिवाजी स्टेडियम में भिड़ना है. इंग्लैंड के डेविड जेम्स की टीम केरल के लिए यह सफर रोलर कोस्टर की तरह रहा है. वह शीर्ष-4 में जाने से दो अंकों की दूरी पर है. एक बात यह है कि केरल ने सेमीफाइनल में रेस में शामिल बाकी टीमों से ज्यादा मैच खेले हैं.

वहीं पुणे पहली बार लीग के प्ले ऑफ में जाने की कोशिश में है. पिछले दो मैचों में जीत हासिल करने के बाद उसका मनोबल भी ऊंचा है. उसे पिछले छह मैचों में उसे सिर्फ एक हार मिली है. रैंको पोपोविक की टीम मुश्किल में है. वह अच्छी तरह से मैचों को फिनिश कर रही है और डिफेंस के मामले में वह लीग की दूसरी सबसे मजबूत टीम है जिसने सिर्फ 12 गोल खाए हैं.

यह भी पढ़ें : अपनी टीम में रोनाल्‍डो के स्‍थान पर लियोनेल मेसी को ही चुनूंगा: पेले

टिप्पणियां
पुणे अगर केरल को मात दे देती है तो वह अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच जाएगी. पुणे के पास मार्सेलो पेररा और इमिलियानो अल्फारो जैसे दो शानदार खिलाड़ी हैं जो शानदार फॉर्म में हैं और उन्हें रोकना मुश्किल है. पोपोविक हालांकि खुश नहीं हैं। वह अपनी टीम से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं और अपनी टीम से ज्यादा चाहते हैं.

VIDEO : जानिए नॉर्थ-ईस्ट में कैसे चल रही है फुटबॉल की लहर.
केरला ब्लास्टर्स को उम्मीद होगी की यह बदलाव उसके लिए फायदेमंद होंगे, क्योंकि उनके सामने एक और मुश्किल मुकाबला है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement