NDTV Khabar

दिल्ली डायनामोज के खिलाड़ियों ने मास्क पहनकर ISL मैच के लिए ट्रेनिंग की

दिल्ली डायनामोज की टीम बुधवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने दूसरे घरेलू मैच में जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी. घरेलू टीम के ट्रेनिंग सत्र के दौरान कुछ खिलाड़ी मास्क पहने हुए दिखे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली डायनामोज के खिलाड़ियों ने मास्क पहनकर ISL मैच के लिए ट्रेनिंग की

दिल्ली डायनमोज के खिलाड़ियों के ट्रेनिंग के दौरान पहना मास्क.

खास बातें

  1. शहर में प्रदूषण सिर्फ श्रीलंकाई क्रिकेटरों के लिए चिंता का विषय नहीं
  2. ISL मैच से पहले ट्रेनिंग के दौरान दिल्ली के खिलाड़ियों ने पहना मास्क
  3. दिल्ली डायनमोज के कोच ने कहा, मैच के दौरान खिलाड़ी नहीं पहनेंगे मास्क
नई दिल्ली:

शहर में प्रदूषण सिर्फ श्रीलंकाई क्रिकेटरों के लिए ही चिंता का विषय नहीं है. इंडियन सुपर लीग में भाग ले रहे फुटबॉलरों को भी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है. वे यहां मास्क पहनकर ट्रेनिंग कर रहे हैं. दिल्ली डायनामोज की टीम बुधवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने दूसरे घरेलू मैच में जमशेदपुर एफसी से भिड़ेगी. घरेलू टीम के ट्रेनिंग सत्र के दौरान कुछ खिलाड़ी मास्क पहने हुए दिखे.

यह भी पढ़ें :  प्रदूषण के कारण इस मौसम में दिल्ली में मैचों के आयोजन पर 'विचार' करेगा BCCI 

फिरोजशाह कोटला मैदान में भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे दूसरे क्रिकेट मैच के दौरान मेहमान खिलाड़ियों ने सांस लेने में दिक्कत की शिकायत की थी. उन्होंने मैदान पर मास्क पहनना जारी रखा. डायनामोज के कोच मिगुएल एंजेल ने पुष्टि की कि खिलाड़ियों ने मास्क पहने थे, लेकिन कहा कि वे मैच के दौरान इसका इस्तेमाल नहीं करेंगे.


VIDEO : प्रदूषण पर विराट कोहली ने की अपील

टिप्पणियां

मिगुएल ने कहा, यहां प्रदूषण की समस्या है, लेकिन यह सिर्फ मेरे और खिलाड़ियों के लिए ही नहीं है. यह दिल्ली के लोगों के लिए है. हम मास्क के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं इसलिए यह ठीक है. खिलाड़ी मैच के दिन मास्क नहीं पहनेंगे.

इनपुट : भाषा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement