NDTV Khabar

आईएसएल-4 : अपने घर में आज बेंगलुरु एफसी से भिड़ेगी एटीके, जोरदार मुकाबले की उम्मीद

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में शनिवार को मौजूदा विजेता एटीके का सामना बेंगलुरू एफसी से होगा.

25 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आईएसएल-4 : अपने घर में आज बेंगलुरु एफसी से भिड़ेगी एटीके, जोरदार मुकाबले की उम्मीद

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. अपने घर में आज बेंगलुरु एफसी से भिड़ेगी एटीके
  2. खराब दौर से गुजर रही एटीके की टीम
  3. सॉल्ट लेक स्टेडियम में मुकाबला
कोलकाता: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में शनिवार को मौजूदा विजेता एटीके का सामना बेंगलुरू एफसी से होगा. खराब दौर से गुजर रही एटीके टीम जब अपने घर सॉल्ट लेक स्टेडियम में बेंगलुरू एफसी के खिलाफ उतरेगी तो उसकी कोशिश सिर्फ जीत हासिल करने की होगी, क्योंकि वह जानती है कि इससे कम कुछ भी उसे जल्द ही टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है. पिछले सीजन में एटीके ने जिस तरह का प्रदर्शन किया था उसे वो इस सीजन में कायम नहीं रख पाई है. एटीके के इस समय 10 अंक हैं और उसे अभी छह मैच खेलने बाकी हैं. लेकिन उनके अंतरिम कोच एशले वेस्टवुड का मानना है कि उनकी टीम के अभी भी प्लेऑफ में जाने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें: अर्जेटीना : बम की धमकी से दो घंटे रुका फुटबॉल मैच, खाली कराया गया स्टेडियम

टेडी शेरिंघम के बर्खास्त किए जाने के बाद वेस्टवुड को टीम को नया रूप देने की जिम्मेदारी मिली थी, लेकिन उन्हें लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन इंग्लैंड के इस शख्स का मानना है कि उनकी टीम अभी भी बाजी पलट सकती है. हालांकि यह इतना आसान नहीं होगा. प्लेऑफ में बने रहने के लिए एटीके को न सिर्फ आगे के अपने सभी मैच जीतने होंगे साथ ही दुआ करनी होगी की बाकी टीम भी अपने मैच हारे. 

यह भी पढ़ें: ISL-4: एटीके ने नार्थईस्ट युनाइटेड को हराकर दर्ज की तीसरी जीत, बरकरार हैं प्लेऑफ की उम्मीदें

टिप्पणियां
एटीके के लिए इस मैच में एक अच्छी बात यह है कि उसके स्टार खिलाड़ी रोबी कीन लौट कर आ गए हैं. वहीं दूसरी तरफ बेंगलुरू एफसी आईएसएल में अपने दबदबे को कायम रखना चाहेगी. कोच अल्बर्ट रोका अपनी टीम से चाहते हैं कि वह अपना ध्यान न भटकाए क्योंकि प्लेऑफ ज्यादा दूर नहीं है. 

VIDEO:  नॉर्थ ईस्‍ट में फ़ुटबॉल की दीवानगी
बेंगलुरू की टीम एएफसी कप में ट्रांसपोर्ट युनाइटेड को 3-0 से मात देकर इस मैच में आ रही है. रोका की टीम ने आईएसएल में अपने आखिरी दो मैचों में भी जीत हासिल की है, लेकिन इसके बाद भी रोका अपनी टीम के प्रदर्शन में संतुलन चाहते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement