NDTV Khabar

PICS : जैकलीन फर्नांडीज ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में दिखाया जलवा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PICS : जैकलीन फर्नांडीज ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में दिखाया जलवा

पीबीएल के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देतीं जैकलीन (फोटो : Photo Bank 77)

मुंबई: नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एनएससीआई) में शानिवार को रंगारंग कार्यक्रमों के साथ प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) की शुरुआत हुई। उद्घाटन समारोह में मनोरंजन और खेल जगत की नामचीन हस्तियां मौजूद थीं और करीब एक घंटे तक चले रंगारंग कार्यक्रमों के साथ देश के एकमात्र बैडमिंटन लीग टूर्नामेंट के दूसरे संस्करण का नए कलेवर में आगाज हुआ। वहीं पहले मैच में मुंबई रॉकेट्स के गुरुसाईं दत्त ने अवध वॉरियर्स के बी साईं प्रणीत को 14-15, 15-10, 15-8 से हरा दिया।

इंडियन बैडमिंटन लीग (आईबीएल) के रूप में शुरू हुआ यह टूर्नामेंट दो साल के अंतराल के बाद नए नाम पीबीएल के साथ फिर से शुरू किया गया है।

जैकलीन के डांस पर झूमे दर्शक
कार्यक्रम की शुरुआत बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने अपने मशहूर गीत 'चिट्टियां कलाइयां..', 'हैंगओवर..' और 'सूरज डूबा है..' पर शानदार नृत्य प्रस्तुति के साथ की।

इसके बाद संगीतकार सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने अपने मशहूर गाने 'चक दे इंडिया..', 'बैंड बाजा बारात..' और स्वरचित पीबीएल के आधिकारिक गीत 'हल्ला मचा दे..' की प्रस्तुति से समां बांध दिया।
 
समारोह में प्रस्तुति देते सलीम-सुलेमान (फोटो : Photo Bank 77)

पीबीएल के ब्रांड एंबेसडर और बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस समारोह का हिस्सा नहीं ले पाए, लेकिन वह लीग के दूसरे दीन रविवार को अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।
 
समारोह के दौरान साइना नेहवाल सहित अन्य खिलाड़ियों का परिचय भी दिया गया। (फोटो : Photo Bank 77)

नहीं आ पाए अक्षय कुमार
पीबीएल के अध्यक्ष अखिलेश दासगुप्ता ने इस मौके पर कहा, "मैं आप सभी का स्वागत करता हूं। हम चाहते हैं कि हम सभी आगे आकर यहां अच्छे मैचों का आयोजन करें। मैं सभी फ्रेंचाइजी, उनके मालिकों, समर्थकों और सभी का उनके समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करता हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं अक्षय कुमार को लीग का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए धन्यवाद देता हूं। वह आज यहां आ नहीं पाए हैं लेकिन कल वह यहां होंगे।"


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement