जोशना चिनप्पा हांगकांग ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचीं, पल्लीकल की चुनौती खत्म  

भारत की शीर्ष रैंकिंग की खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने हांगकांग की लियु साज लिंग को हराकर एचकेएफसी अंतरराष्ट्रीय स्क्वैश के सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

जोशना चिनप्पा हांगकांग ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचीं, पल्लीकल की चुनौती खत्म   

भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जोशना ने हांगकांग की लियु साज लिंग को शिकस्त दी
  • दीपिका को वेल्स की टेसनी इवान्स ने हराया
  • क्वालीफायर विक्रम मल्होत्रा भी हारकर टूर्नामेंट से बाहर
हांगकांग:

भारत की शीर्ष रैंकिंग की खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने हांगकांग की लियु साज लिंग को हराकर एचकेएफसी अंतरराष्ट्रीय स्क्वैश के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. तीसरी वरीयता प्राप्त जोशना ने आठवीं वरीयता प्राप्त हांगकांग की खिलाड़ी को 11-8, 8-11, 12-10, 10-12, 11-3 से हराया. अब उनका सामना हांगकांग की शीर्ष वरीयता प्राप्त एनी एयू से होगा. हालांकि भारत के दो अन्य खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल और क्वालीफायर विक्रम मल्होत्रा प्रतियोगिता से बाहर हो गए.

Newsbeep

यह भी पढ़ें : जोशना चिनप्पा और सौरव घोषाल नेशनल स्क्वैश चैंपियन बने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:स्क्वैश में इतिहास रचने वाली चिनप्पा−पल्लीकल से बातचीत
दीपिका को टेसनी ने दी शिकस्त
छठी वरीयता प्राप्त दीपिका को वेल्स की टेसनी इवान्स ने 10-12, 11-9, 11-4, 9-11, 11-3 से हराया. वहीं, पहले दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त मिस्र के जाहेद मोहम्मद को हराने वाले विक्रम हांगकांग के 7वें वरीय लियो एयु से हार गए. स्थानीय खिलाड़ी ने यह मैच 11-8 11-7 11-8 से जीता. इस बीच कुआलालम्पुर में हरिदंर पाल सिंह संधू ने मलेशियाई टूर स्क्वैश सर्किट के फाइनल में प्रवेश किया. इस शीर्ष वरीयता प्राप्त भारतीय ने सेमीफाइनल में मलेशियाई क्वालीफायर डेरेन राहुल प्रग्रासम को 11-1 11-8 11-8 से शिकस्त दी.