NDTV Khabar

ज्वाला-दीजू की जोड़ी सिंगापुर ओपन से बाहर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ज्वाला-दीजू की जोड़ी सिंगापुर ओपन से बाहर

खास बातें

  1. ज्वाला गुट्टा और वी दीजू की जोड़ी हुंग लिंग चेन और वेन सिंग चेंग की चीनी ताइपे की दूसरी वरीय जोड़ी के हाथों शिकस्त के साथ सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट से बाहर हो गई।
नई दिल्ली:

ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुकी ज्वाला गुट्टा और वी दीजू की जोड़ी तीन गेम तक चले कड़े मुकाबले में हुंग लिंग चेन और वेन सिंग चेंग की चीनी ताइपे की दूसरी वरीय जोड़ी के हाथों शिकस्त के साथ सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

लंदन ओलंपिक से पहले अपने अंतिम टूर्नामेंट में खेल रही ज्वाला और दीजू की जोड़ी को मिश्रित युगल मुकाबले में चेंग और चेन के हाथों 21-13, 14-21, 17-21 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

भारत की दुनिया की 14वें नंबर की जोड़ी ने दमदार शुरुआत करते हुए पहले गेम में दबदबा बनाए रखा। भारतीय जोड़ी ने जल्द ही 4-0 की बढ़त बनाई और फिर उसे गेम अपने नाम करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

टिप्पणियां

दुनिया की पांचवें नंबर की चीनी ताइपे की जोड़ी ने इसके बाद वापसी करते हुए दूसरे गेम अपने नाम करते हुए स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। तीसरे और निर्णायक गेम में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। गेम एक समय 5-5 और फिर 12-12 से बराबर था, जिसके बाद चीनी ताइपे की जोड़ी ने लगातार चार अंक जुटाए और फिर गेम और मैच अपने नाम कर लिया।


इससे पहले ज्वाला और दीजू की जोड़ी को पिछले हफ्ते इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरीज के दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा था।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement