कांटें चुने गए साल के सर्वश्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी

एफडब्ल्यूए के चेयरमैन ने कहा, चेल्सी में आने के बाद उनकी शानदार फॉर्म को देखते हुए इस अवार्ड के विजेता के लिए उनसे बहेतर कोई नहीं था '.

कांटें चुने गए साल के सर्वश्रेष्ठ फुटबाल खिलाड़ी

(प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  • लिस्टर सिटी के लिए भी खेल चुके है कांटे
  • कांटे ने कहा: इस अवार्ड़ को जीतना मेरे लिए सम्मान की बात
  • चैयरमैन ने कहा फुटवाल खिलाड़ी कांटे से बहेतर कोई नहीं था
लंदन:

इंग्लिश फुटबॉल क्लब चेल्सी के लिए खेलने वाले एनगोलो कांटे को फुटबाल राइटर्स एसोसिएशन ने साल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना है. उन्होंने इस मामले में अपनी टीम के ईडन हाजार्ड को पीछे छोड़ा है.वेबसाइट ईएसपीएनएफसी की रिपोर्ट के मुताबिक, लिसेस्टर सिटी के लिए खेल चुके कांटे, इरिक कांटोना के बाद इंग्लैंड के दो अलग-अलग क्लबों से लगातार दो बार लीग का खिताब जीतने वाले बहारी खिलाड़ी बनने के करीब हैं.
 
एफडब्ल्यूए बेवसाइट ने कांटे के हवाले से लिखा है, ' इस अवार्ड को जीतना मेरे लिए सम्मान की बात है '. उन्होंने कहा, ' चेल्सी और इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में महान खिलाड़ियों के बीच में से फुटबाल राइटर्स एसोसिएशन का मुझे इस अवार्ड के लिए चुनना मेरे करियर के गर्व को पलों में से एक है.'
 
एफडब्ल्यूए के चेयरमैन ने कहा, ' एफडब्ल्यूए के कुछ सदस्यों के अनुसार पिछले साल लीसेस्टर की सफलता में उनका अहम योगदान था. इसके बाद चेल्सी में आने के बाद उनकी शानदार फॉर्म को देखते हुए इस अवार्ड के विजेता के लिए उनसे बेहतर कोई नहीं था '.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com