NDTV Khabar

कोहनी मारने के लिए माफी मांगने जापान जाएगा कोरियाई खिलाड़ी

साइतामा में पिछले सप्ताह खेले गये मैच में जेजु युनाईटेड के डिफेंडर बेक डोंग गियु तब बेंच पर बैठे थे जब वह वहां से दौड़कर आए और उन्होंने उरावा रेड्स के कप्तान युकी अबे के सिर पर अपनी कोहनी मार दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोहनी मारने के लिए माफी मांगने जापान जाएगा कोरियाई खिलाड़ी

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. साइतामा में पिछले सप्ताह खेले गये मैच में ऐसा हुआ
  2. जेजु युनाईटेड के डिफेंडर बेक डोंग गियु तब बेंच पर बैठे थे
  3. उन्होंने उरावा रेड्स के कप्तान युकी अबे के सिर पर अपनी कोहनी मार दी.
सोल: दक्षिण कोरिया एक फुटबॉलर हाल में एशियाई चैंपियन्स लीग मैच के दौरान विरोधी टीम के खिलाड़ी पर कोहनी मारने के लिए माफी मांगने जापान जाएगा. साइतामा में पिछले सप्ताह खेले गये मैच में जेजु युनाईटेड के डिफेंडर बेक डोंग गियु तब बेंच पर बैठे थे जब वह वहां से दौड़कर आए और उन्होंने उरावा रेड्स के कप्तान युकी अबे के सिर पर अपनी कोहनी मार दी.

जापानी टीम ने यह मैच 3-0 से जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई लेकिन खेल समाप्त होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी कई बार एक दूसरे से भिड़े. बेक को लाल कार्ड दिखाया गया. उनके साथी कियोन हांग जिन को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया. उरावा ने जेजु के खिलाड़ियों के व्यवहार को लेकर एशियाई फुटबॉल महासंघ में शिकायत भी दर्ज करायी. 

टिप्पणियां
जेजु के एक अधिकारी ने दक्षिण कोरियाई समाचार एजेंसी योनहाप से कहा, ‘‘बेक निजी तौर पर अबे से मिलकर माफी मांगना चाहते हैं. वह भविष्य में जापान जाकर माफी मांगेंगे. बेक को लगा कि उरावा के खिलाड़ी उनके साथियों को चोट पहुंचा रहे हैं और इसलिए उन्होंने कोहनी मारी.’’

उन्होंने कहा, ‘‘बेक को तब अपने कृत्य पर दुख हुआ जब उन्हें पता चला कि जिस खिलाड़ी को उन्होंने चोट पहुंचाई उसका परिवार भी स्टेडियम में उपस्थित था.’’


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement