NDTV Khabar

'इस पीड़ा' के साथ लिएंडर पेस और सालिस्बरी डल्लास चैलेंजेर के सेमीफाइनल में

पेस-सालिस्बरी की यह जीत एक खास वजह से यादगार, लेकिन थोड़ा पीड़ादायक भी बन गई. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'इस पीड़ा' के साथ लिएंडर पेस और सालिस्बरी डल्लास चैलेंजेर के सेमीफाइनल में

लिएंडर पेस

खास बातें

  1. 'कुछ यूं' पसीना-पसीना हुए पेस
  2. लिएंडर पेस और जो सालिस्बरी 6-3, 2-6, 17-15 से जीते
  3. टाईब्रेकर की टक्कर में मारी बाजी
नई दिल्ली: लिएंडर पेस और जो सालिस्बरी ने तनावपूर्ण सुपर टाइब्रेकर मुकाबला जीतकर डल्लास में आरबीसी टेनिस चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. शीर्ष वरीयता प्राप्त भारत के पेस और अमेरिका के सालिस्बरी ने रूबेन गोंजालेस और हंटर रीसे को 6-3, 2-6, 17-15 से हराया. पेस-सालिस्बरी की यह जीत एक खास वजह से यादगार, लेकिन थोड़ा पीड़ादायक भी बन गई. 

अब उनका सामना अमरीका के आस्टिन क्राजीसेक और जैकसन विथ्रो से होगा. पेस ने पिछले सप्ताह न्यूपोर्ट बीच में अपना 25वां एटीपी चैलेंजर खिताब जेम्स सेरेटानी के साथ जीता था. बहरहाल पेस और सालिस्बरी के लिए यहब जीत आसानी से नहीं आई और इन दोनों को अंतिम चार में पहुंचने के लिए खासा पसीना बहाना पड़ा. पहला सेट 6-3 से जीतने के बाद पेस-सालिस्बरी को दूसरे सेट में 2-6 से मात मिली.

यह भी पढ़ें : लिएंडर पेस फिर से दुनिया के शीर्ष 50 खिलाड़ियों में, लगाई 14 पायदान की छलांग

टिप्पणियां
तीसरे सेट में बहुत ही जोरदार मुकाबला हुआ और मैच बहुत ही लंबा खिंच गया. कोई भी जोड़ी हार मानने को राजी नहीं थी, लेकिन आखिर में पेस और जो सालिस्बरी मैच अपने नाम करने में कामयाब रहे. 

VIDEO : लिएंडर पेस की दिली ख्वाहिश के बारे में जान लीजिए.
खास बात यह रही कि तीसरा सेट लंबे टाईब्रेकर में खिंच गया, जो 17-15 तक खिंचा. इससे पेस और सालिस्बरी को शारीरिक रूप से काफी पसीना बहाना पड़ा. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement