Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

लिएंडर पेस को उम्मीद, रियो ओलिंपिक से पहले चयन में 'गंदी राजनीति' नहीं होगी

ईमेल करें
टिप्पणियां
लिएंडर पेस को उम्मीद, रियो ओलिंपिक से पहले चयन में 'गंदी राजनीति' नहीं होगी

लिएंडर पेस की फाइल तस्वीर

चेन्नई: लिएंडर पेस को उम्मीद है कि रियो ओलिंपिक खेलों से पहले चयन को लेकर किसी तरह का विवाद पैदा नहीं होगा और उनका मानना है कि वह रोहन बोपन्ना और सानिया मिर्जा के साथ क्रमश: पुरुष युगल और मिश्रित युगल में जोड़ी बनाने के हकदार हैं।

पेस ने 2012 लंदन ओलिंपिक से पहले के विवाद को याद करते हुए कहा कि तब गंदी राजनीति खेली गई थी और इस बार ऐसा नहीं होना चाहिए। तब बोपन्ना और महेश भूपति ने पेस के साथ जोड़ी बनाने से इनकार कर दिया था। उन्होंने चेन्नई ओपन से पहले रविवार को चेन्नई में कहा, उम्मीद है कि इस बार युगल और मिश्रित युगल में ऐसा नहीं होगा। मेरा कहना है कि चयन मेरिट के आधार पर होना चाहिए। मैंने 2015 में तीन मिश्रित युगल ग्रैंडस्लैम जीते और उम्मीद है कि रियो में मिश्रित युगल में जोड़ी बनाने की दौड़ में मैं आगे रहूंगा।

पेस ने कहा, पुरुष युगल में मेरा मानना है कि रोहन और मेरी जोड़ी सर्वश्रेष्ठ टीम है और इसी तरह से मिश्रित युगल में सानिया और मेरी जोड़ी। सच्चाई यह है कि उनमें (सानिया और रोहन) से कोई भी 2015 में मिश्रित युगल के फाइनल में नहीं पहुंचा। इसके अलावा मैंने ड्यूस और एड कोर्ट दोनों में नौ मिश्रित युगल खिताब जीते। मैं दोनों साइड से सामंजस्य बिठा लेता हूं। यह भी नहीं भूलना चाहिए कि हमने मिलकर एशियाई खेलों में जीत दर्ज की थी।
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement