NDTV Khabar

यूएस ओपन: लिएंडर पेस-पूरव राजा दूसरे दौर में, सानिया और बोपन्ना हारे

भारत के लिएंडर पेस और पूरव राजा यूएस ओपन पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं. वहीं, सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना को अपने-अपने जोड़ीदारों को साथ हार का सामना करना पड़ा है. सानिया मिर्जा की महिला युगल में और रोहन बोपन्ना की मिश्रित युगल में चुनौती बची हुई है. 

67 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूएस ओपन: लिएंडर पेस-पूरव राजा दूसरे दौर में, सानिया और बोपन्ना हारे

भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पेस-राज ने टिपसारेविच-ट्रोइकी को 6-1,6-3 से दी शिकस्त
  2. बोपन्ना और मिश्रित युगल स्पर्धा में गैब्रियला डाबरोवस्की
  3. सानिया मिर्जा की युगल मुकाबले में अभी चुनौती बची है
न्यूयॉर्क: भारत के लिएंडर पेस और पूरव राजा यूएस ओपन पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं. वहीं, सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना को अपने-अपने जोड़ीदारों को साथ हार का सामना करना पड़ा है. पेस और राजा की जोड़ी ने सर्बिया के यांको टिपसारेविच और विक्टर ट्रोइकी को लगातार सेटों में 6-1, 6-3 से शिकस्त दी. हालांकि सानिया मिर्जा की महिला युगल में और रोहन बोपन्ना की मिश्रित युगल में चुनौती बची हुई है. 

यह भी पढ़ें : यूएस ओपन: सेमीफाइनल में आमने-सामने हो सकते हैं नडाल और फेडरर

बोपन्ना-कुवास हारे
दसवीं वरीयता प्राप्त बोपन्ना और उरुग्वे के पाब्लो कूवास को ऑस्ट्रेलियाई ओपन विजेता रह चुके फेबियो फोगनिनी और सिमोन बोलेली ने 5-7, 6-4, 6-4 से शिकस्त दी. सानिया और मिश्रित युगल जोड़ीदार क्रोएशिया के इवान डोडिज को लाटविया की येलेना ओस्टापेंको और फ्रांस के फेब्रिस मार्टिन के हाथों 7-5, 3-6, 6-10 से हार झेलनी पड़ी.

यह भी पढ़ें : टेनिस : यूएस ओपन में बड़ा उलटफेर, गत विजेता एंजेलिक कर्बर पहले ही दौर में बाहर

VIDEO: NDTV से खास बातचीत में लिएंडर पेस बोले- 'मेरी बेटी मेरी जान है'
मिश्रित युगल में बची बोपन्ना की चुनौती
बोपन्ना अब मिश्रित युगल में कनाडा की गैब्रियला डाबरोवस्की के साथ उतरेंगे. वहीं, सानिया और चीन की पेंग शुआइ महिला युगल दूसरे दौर में खेलेगी. दिविज शरण और आंद्रे बेजेमैन को स्पेन के फेलिसियानो लोपेज और मार्क लोपेज ने 6-4, 6-4 से हराया. पेस और राजा इससे पहले विंस्टन सालेम ओपन के पहले दौर में हार गए थे. अब वे रूस के कारेन खाशानोव और आंद्रे रूबलेव से खेलेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement