NDTV Khabar

बीवी से प्‍यार को दर्शाने के लिए फुटबॉल स्‍टार लियोनेल मेसी ने कमर पर बनवाया 'किस' का टैटू

मेसी ने अपने शरीर पर जो नया टैटू बनवाया है, वह पत्‍नी और बचपन की दोस्‍त अंटोनेला रोकुज्जो के प्रति उनकी दीवानगी को दर्शाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीवी से प्‍यार को दर्शाने के लिए फुटबॉल स्‍टार लियोनेल मेसी ने कमर पर बनवाया  'किस' का टैटू

मेसी का यह नया टैटू पत्‍नी अंटोनेला रोकुज्जो के प्रति उनकी दीवानगी को दर्शाता है

खास बातें

  1. अर्जेंटीनी स्‍टार ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर टैटू को दिखाया
  2. जुलाई में ही अंटोनेला रोकुज्जो के साथ विवाह बंधन में बंधे हैं
  3. शादी से पहले ही दो बच्चों के माता-पिता हैं मेसी-अंटोनेला
अर्जेंटीना टीम के स्‍टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी मैदान पर अपने खेल कौशल के कारण तो दुनियाभर में मशहूर हैं. टैटूज के प्रति उनकी दीवानगी भी छुपी नहीं है.दूसरे शब्‍दों में कहें तो बीवी के प्रति अपने प्‍यार को इस फुटबॉलर स्‍टार ने अपने शरीर पर 'दर्ज' कराया है. बार्सिलोना एफसी फुटबॉल क्‍लब से खेलने वाली मैसी ने अपनी बायीं जांघ के पास रोकुज्‍जो के होंठों के डिजाइन वाला टैटू बनाया है. सुर्ख लाल रंग का टैटू आमतौर पर नजर नहीं आता. बीवी के प्रति अपनी दीवानगी को दिखाने के लिए 30 वर्षीय अर्जेंटीनी स्‍टार ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इसे दिखाया है. तस्‍वीर में मेसी अपनी पत्‍नी के साथ पूल के पास खड़े हैं. लो वेस्‍ट नेकर में बीवी के प्रति प्रेम को अभिव्‍यक्‍त करने वाला मेसी का यह टैटू नजर आ रहा है.
 
lionel messi
मेसी ने लंबे अरसे तक डेटिंग के बाद इस साल जुलाई में ही अंटोनेला रोकुज्जो से शादी की है

गौरतलब है कि लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद मेसी इसी वर्ष जुलाई में ही अंटोनेला रोकुज्जो के साथ विवाह बंधन में बंधे हैं. विवाह समारोह में दुनिया के कई मशहूर फुटबॉलरों और दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी.

यह भी पढ़ें : बिल्‍कुल मेसी जैसा लुक, इस ईरानी छात्र के साथ सेल्‍फी खिंचवाते हैं लोग..

24 जून को 30 साल के हुए मेसी और रोकुज्जो 2008 से ही साथ रह रहे थे और शादी से पहले ही दो बच्चों के माता-पिता हैं. उनके दो बेटे थियागो 4 साल का और माटेयो करीब दो साल का है. मेसी और रोकुज्जो पिछले 25 साल से एक दूसरे को जानते हैं. जब वह पांच साल के थे.

वीडियो : कश्‍मीर में पत्‍थरबाजी छोड़ लड़कियां खेल रहीं फुटबॉल
कोपा अमेरिका के फाइनल में हार के बाद मेसी ने पिछले साल इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्‍यास लेने की घोषणा कर दी थी. उनके इस ऐलान से  फुटबॉल प्रेमी बेहद दुखी हो गए थे. ये उनसे संन्यास के फैसले को वापस लेने के लिए गुहार लगा रहे थे. यही नहीं, अर्जेंटीना के राष्ट्रपति ने भी उनसे अपने फैसला पर दोबारा विचार करने की गुजारिश की थी. इसके बाद पिछले साल अगस्‍त में मेसी ने कहा था कि वे अपने देश से बेहद प्‍यार करते हैं और इसकी खातिर उन्‍होंने संन्‍यास का फैसला पलटते का फैसला किया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement