NDTV Khabar

बचपन की दोस्त से शादी के बंधन में बंधे फुटबॉल सुपरस्टार लियोनेल मेसी

अर्जेंटीना और बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी शुक्रवार देर रात एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. मेसी ने अपनी बचपन की महिला मित्र अंटोनेला रोकुज्जो से शादी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बचपन की दोस्त से शादी के बंधन में बंधे फुटबॉल सुपरस्टार लियोनेल मेसी

शादी के बाद पत्नी अंटोनेला रोकुज्जो के साथ लियोनेल मेसी.

खास बातें

  1. शादी समारोह का आयोजन मेसी के गृह नगर रोसेरियो में हुआ
  2. लियोनेल मेसी और रोकुज्जो 2008 से ही साथ रह रहे हैं
  3. शादी में 250 से अधिक दोस्त और फैमिली मेंबर शामिल हुए
नई दिल्ली: अर्जेंटीना और स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी शुक्रवार देर रात एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. मेसी ने अपनी बचपन की महिला मित्र अंटोनेला रोकुज्जो से शादी की. समारोह में दुनिया के कई मशहूर फुटबॉलरों और दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. समारोह का आयोजन मेसी के गृह नगर रोसेरियो में हुआ. 24 जून को 30 साल के हुए मेसी और 29 वर्षीय रोकुज्जो 2008 से ही साथ रह रहे हैं. मेसी और रोकुज्जो शादी से पहले ही दो बच्चों के माता-पिता हैं. उनके दो बेटे थियागो 4 साल का और माटेयो 21 महीने का है. गौरतलब है कि मेसी और रोकुज्जो पिछले 25 साल से एक दूसरे को जानते हैं. जब वह पांच साल के थे, तभी से दोस्त हैं. मेसी का बचपन रोसेरियो में ही बीता है, और जब भी उन्हें छुट्टी मिलती है वह वहां जाते रहते हैं. 

पांच बार बैलन डी ओर खिताब जीतने वाले दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी मेसी की शादी में 250 से अधिक दोस्त और फैमिली मेंबर शरीक हुए. इनमें फुटबॉल के कई बड़े सितारे भी शामिल हुए. समरोह स्थल की सुरक्षा के लिए भी करीब 450 पुलिस अफसर तैनात किए गए थे. शादी की कवरेज के लिए दुनियाभर के 150 से ज्यादा पत्रकारों को आमंत्रित किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी में पॉप स्टार शकीरा और उनके पति गेरार्ड पीक, लुइस सुआरेज और नेमार भी पहुंचे. समारोह में सबसे पहले कैमरून के फुटबॉलर सैमुअल इटो पहुंचे. इसके बाद गेस्ट के आने का सिलसिला शुरू हो गया. मेसी के साथी और अर्जेंटीना के स्ट्राइकर सर्जियो एगुरो अपनी गर्लफ्रेंड करीना और सेस फेब्रेगास अपनी प्रेमिका डेनिएला सीमन के साथ पहुंचे. धीरे-धीरे गेस्ट के आने का सिलसिला जारी रहा. 

इन्होंने भी समारोह में की शिरकत

समारोह में हिस्सा लेने के लिए मेसी के मित्र और बार्सिलोना के पूर्व खिलाड़ी जावी अलांसो, सेस फेब्रगास और कार्ल्स पुयोल अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. उरुग्वे के मश्हूर फुटबॉलर लुइस सुआरेज भी समारोह में अपनी पत्नी सोफिया बाल्बी के साथ पहुंचे थे. फुटबॉल के इस सुपरस्टार ने शादी समारोह में अर्जेंटीनी डिजायनर क्लौडियो कोसानो की डिजाइन की हुई अरमानी सूट पहन रखी थी. रोसेरियो के इस होटल की इंट्री गेट पर रेड कारपेट बिछाई गई थी. 

 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement