NDTV Khabar

बार्सिलोना क्‍लब छोड़कर जा रहे नेमार को स्‍टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने इस अंदाज में दी विदाई

बार्सिलोना क्‍लब के स्टार अर्जेंटीनियाई खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने क्लब छोड़कर जा रहे ब्राजील के नेमार को भावुक होकर अलविदा कहा है.

74 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बार्सिलोना क्‍लब छोड़कर जा रहे नेमार को स्‍टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने इस अंदाज में दी विदाई

मेसी ने अपने संदेश में लिखा, नेमार तुम्हारे साथ बिताना मेरे लिए खुशी की बात है (फाइल फोटो)

बार्सिलोना: स्पेन के अग्रणी फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के स्टार अर्जेंटीनियाई खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने क्लब छोड़कर जा रहे ब्राजील के नेमार को भावुक होकर अलविदा कहा है. बार्सिलोना ने बुधवार को नेमार के जाने की पुष्टि की. नेमार अब फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मन (पीएसजी) के साथ खेलते नजर आएंगे. मेसी ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर लिखा, "यह साल तुम्हारे साथ बिताना मेरे लिए खुशी की बात है नेमार.. दोस्त मैं तुम्हें जिंदगी के अगले पड़ाव के लिए शुभकामनाएं देता हूं. फिर मिलेंगे."

नेमार बुधवार सुबह बार्सिलोना के अभ्यास सत्र में आए थे. तभी उन्होंने क्लब को अपने पीएसजी में जाने के फैसले की जानकारी दी. मेसी ने लिखा, "मैं तुम्हें बेहद प्यार करता हूं दोस्त." नेमार बार्सिलोना में 2013 में ब्राजीलियाई क्लब सांतोस से आए थे. उनकी मेसी और उरुग्वे के लुइस सुआरेज के साथ जोड़ी बेहद शानदार मानी जाती थी. इस तिकड़ी ने क्लब के लिए तीन सत्र में 364 गोल किए हैं.

यह भी पढ़ें : नेमार ने इंटरनेशनल मैचों में गोलों की हाफसेंचुरी बनाई, अर्जेंटीना से जीता ब्राजील

गौरतलब है कि खबरों के अनुसार नेमार इस सप्ताहांत में ही पेरिस सेंट जर्मेन क्लब से जुड़ सकते हैं. बार्सिलोना क्‍लन ने आज स्वीकार किया कि वह इस ब्राजील फुटबॉलर को अपनी टीम में बने रहने के लिये मनाने में नाकाम रहा. नेमार के सलाहकार वैगनर रिबेरो ने दावा किया कि पीएसजी इस स्ट्राइकर के लिये 22 करोड़ 20 लाख यूरो का भुगतान कर रहा है जो कि पॉल पोग्बा के पिछले मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़ने के आठ करोड़ 93 लाख यूरो के रिकार्ड ट्रांसफर से दोगुना से भी अधिक है.

वीडियो : कश्‍मीर में लड़कियों का फुटबॉल को लेकर बढ़ा रुझान

टिप्पणियां


इससे पहले बार्सिलोना ने पिछले कुछ दिन से चल रही अटकलों  पर विराम लगाते हुए पहली बार सार्वजनिक तौर पर पुष्टि की कि यह 25 वर्षीय खिलाड़ी चार साल तक कैंप नोउ में रहने के बाद अब उसे छोड़ना चाहता है. बार्सा ने बयान में कहा, ‘नेमार जूनियर ने हाल ही में एफसी बार्सिलोना को क्लब छोड़ने के अपने फैसले से अवगत कराया. नेमार के साथ उनके पिता और प्रतिनिधि भी थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement