NDTV Khabar

प्रतिबंध खत्म, रियाल मैड्रिड के खिलाफ मुकाबले से वापसी करेंगे सुआरेज

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रतिबंध खत्म, रियाल मैड्रिड के खिलाफ मुकाबले से वापसी करेंगे सुआरेज

फाइल फोटो

मैड्रिड:

उरुग्वे के स्टार स्ट्राइकर लुईस सुआरेज 122 दिन के प्रतिबंध के बाद अब फिर से प्रतिस्पर्धी मैच में खेलने को तैयार हैं और यह बार्सिलोना और रियाल मैड्रिड के बीच शनिवार को सैंटियागो बर्नाब्यू में होने वाला मैच होगा जो विश्व फुटबाल के बड़े मुकाबलों में से एक होगा।

सुआरेज ने जून में फीफा विश्व कप मैच के दौरान इटली के जार्जियो चिलिनी के कंधे पर दांत से काटा था, जिसके बाद उन पर यह प्रतिबंध लगा था।

पूरी दुनिया के कमेंटेटरों ने सुआरेज की काफी आलोचना की थी और यह दांत से काटने की घटना उसका तीसरा अपराध था जिससे फीफा ने उन पर चार महीने का प्रतिबंध लगा दिया था।

बार्सिलोना की टीम स्टार और फार्म में चल रहे फॉरवर्ड खिलाड़ियों के साथ है, जिसमें चार बार का 'वर्ल्ड प्लेयर ऑफ द ईयर' लियोनल मेस्सी और ब्राजीली कप्तान नेमार शामिल हैं। सुआरेज इनके साथ मिलकर रियाल मैड्रिड को हराने की कोशिश करेंगे।

सुआरेज ने हाल में स्वीकार किया था कि उन्हें डर था कि इस प्रतिबंध का असर उनके लिवरपूल छोड़कर बार्सिलोना क्लब से जुड़ने का स्वप्निल कदम पर पड़ेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

उन्होंने कहा, 'मैं डरा हुआ था कि वे इस घटना के फलस्वरूप इस करार को खत्म कर देंगे। मैं जानता था कि ऐसा हो सकता था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और क्लब ने मुझ पर भरोसा रखा।'

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement