NDTV Khabar

फ्रेंच ओपन : भूपति ने कहा, जीत के हकदार थे हम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्रेंच ओपन : भूपति ने कहा, जीत के हकदार थे हम

खास बातें

  1. भूपति और सानिया मिर्जा की जोड़ी ने गुरुवार देर रात खेले गए मिश्रित युगल खिताबी मुकाबले में पोलैंड की क्लॉडिया जांस इग्नालिक और मैक्सिको के सेंटियागो गोंजालेस की जोड़ी को 7-6 (7-3), 6-1 से पराजित किया।
पेरिस:

भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन का मिश्रित युगल खिताब जीतने के बाद कहा कि वह इसके हकदार थे।

भूपति और सानिया मिर्जा की जोड़ी ने गुरुवार देर रात खेले गए मिश्रित युगल खिताबी मुकाबले में पोलैंड की क्लॉडिया जांस इग्नालिक और मैक्सिको के सेंटियागो गोंजालेस की जोड़ी को  7-6 (7-3), 6-1 से पराजित किया।

पेशेवर टेनिस संघ (एटीपी) की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक भूपति ने कहा, "हम बेहतरीन टेनिस खेर रहे हैं। जब हम अच्छा खेल रहे होते हैं तो हमें हराना मुश्किल होता है। हमने यहां पिछले दो सप्ताह बेहतर टेनिस खेली। मुझे लगता है कि हम जीत के हकदार थे।"

टिप्पणियां

भूपति और सानिया की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी का एक साथ खेलते हुए यह दूसरा मिश्रित युगल खिताब है। ग्रैंड स्लैम में भूपति का यह कुल 12वां जबकि मिश्रित युगल में आठवां खिताब है।


इससे पहले, इस जोड़ी ने वर्ष 2009 में ऑस्ट्रेलियन ओपन का मिश्रित युगल खिताब अपने नाम किया था। उल्लेखनीय है कि भूपति आस्ट्रेलियन ओपन (2006, 2009), फ्रेंच ओपन (1997, 2012), विम्बलडन (2002, 2005) और अमेरिकी ओपन (1999, 2005) में मिश्रित युगल स्पर्धा का खिताब दो-दो बार अपने नाम कर चुके हैं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement