NDTV Khabar

सुरक्षा कारणों के चलते फुटबॉल स्‍टार डिएगो माराडोना का कोलकाता दौरा फिर टला

महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना का कोलकाता दौरा गुरुवार को चौथी बार स्थगित हो गया. आयोजकों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षा कारणों से इस दौरे को स्थगित किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुरक्षा कारणों के चलते फुटबॉल स्‍टार डिएगो माराडोना का कोलकाता दौरा फिर टला

फुटबॉल स्‍टार माराडोना का कोलकाता दौरा चौथी बार टला है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चौथी बार टला है माराडोना का कोलकाता दौरा
  2. 'मैच फॉर यूनिटी' खेलने के लिए आने वाले थे
  3. अब माराडोना के नवंबर में भारत आने की उम्‍मीद
कोलकाता: महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना का कोलकाता दौरा गुरुवार को चौथी बार स्थगित हो गया. आयोजकों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरक्षा कारणों से इस दौरे को स्थगित किया गया है. भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के खिलाफ 9 अक्टूबर को 'मैच फॉर यूनिटी' खेलने के लिए अर्जेंटीना के पूर्व फुटबॉलर माराडोना 8 अक्टूबर को कोलकाता पहुंचने वाले थे,लेकिन उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर अपने दौरे के स्थगित होने की जानकारी देते हुए कहा कि वह अब नवम्बर में कोलकाता आएंगे.

यह भी पढ़ें : माराडोना को मानद नागरिकता मामले में सफाई देने के लिए खानी पड़ी मां की कसम

माराडोना ने कहा, "यह अद्भुत है.. मेरा कोलकाता के एक और दौरे का सपना..लेकिन यह अब नवंबर में होगा. यह जगह हमेशा मेरे लिए खास रही है, क्योंकि मदर टेरेसा ने यहीं पर कई गरीब बच्चों का ध्यान रखा था और उन्हें शिक्षित किया था." आयोजकों ने अपने एक बयान में कहा, "सुरक्षा अधिकारियों ने हमें 8 अक्टूबर को माराडोना के दौरे की अनुमति नहीं दी. इसलिए 8 और 9 अक्टूबर को यह दौरा हो पाना असंभव है. कोलकाता में माराडोना के दौरे के लिए हमें अधिकारियों की जरूरत है." बयान में कहा गया, "हम सभी अपना पूरा प्रयास कर रहे हैं. फीफा अंडर-17 वर्ल्‍डकप के आयोजन और अन्य मुद्दों के कारण हम माराडोना को उच्च स्तरीय सुरक्षा प्रदान नहीं कर पाएंगे. इस कारण हमने इस दौरे को स्थगित करने का फैसला लिया."

टिप्पणियां
वीडियो : नेमार के गोल से ब्राजील ने जीता ओलिंपिक गोल्‍ड
माराडोना का कोलकाता दौरा इससे पहले तीन बार स्थगित हो चुका है. वह सितम्बर के तीसरे सप्ताह में कोलकाता आने वाले थे, लेकिन इसके बाद उनका यह दौरा 2 अक्टूबर को रखा गया. माराडोना का दौरा दो अक्टूबर को भी स्थगित हो गया और इसकी नई तिथि आठ अक्टूबर तय की गई और अब यह एक बार फिर टल गया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement