NDTV Khabar

यूएस ओपन : मारिया शारापोव और दो ग्रैंडस्‍लैम की विजेता गार्बाइन मुगुरूजा टूर्नामेंट से बाहर हुईं

डोपिंग के कारण 15 महीने प्रतिबंध झेलकर वापसी करने वाली मारिया शारापोवा अमेरिकी ओपन के महिला सिंगल्‍स वर्ग के चौथे दौर में हारकर बाहर हो गई.

24 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूएस ओपन : मारिया शारापोव और दो ग्रैंडस्‍लैम की विजेता गार्बाइन मुगुरूजा टूर्नामेंट से बाहर हुईं

मारिया शारापोवा को लाटविया की 16वीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया सेवास्तोवा ने हराया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शारापोवा को सेवास्‍तोव ने तीन सेटों में हराया
  2. वीनस और पेत्रा क्वितोवा अगले दौर में पहुंचीं
  3. क्‍वार्टर फाइनल में वीनस से भिड़ेंगी क्वितोवा
न्यूयॉर्क: डोपिंग के कारण 15 महीने प्रतिबंध झेलकर वापसी करने वाली मारिया शारापोवा अमेरिकी ओपन के महिला सिंगल्‍स वर्ग के चौथे दौर में हारकर बाहर हो गई. दूसरी ओर, वीनस विलियम्स और पेत्रा क्वितोवा अगले दौर में पहुंच गई हैं. लाटविया की 16वीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया सेवास्तोवा ने पांच बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन को 5 -7, 6-4, 6-2 से हराया. अब वह क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की स्लोएने स्टीफेंस से खेलेगी जिसने जर्मनी की जूलिया जार्जेस को 6-3, 3-6, 6-1 से हराया.

यह भी पढ़ें : डोपिंग के चलते थीं बैन, टेनिस कोर्ट पर लौटीं और छा गईं शारापोवा

चेक गणराज्य की 13वीं वरीयता प्राप्त पेत्रा क्वितोवा दूसरे क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की नौवी वरीयता प्राप्त वीनस विलियम्स से खेलेंगी. क्वितोवा ने स्पेन की तीसरी वरीयता प्राप्त और दो बार की ग्रैंडस्लैम विजेता गार्बाइन मुगुरूजा को 7-6, 6-3 से हराया. वीनस विलियम्‍स ने 35वीं रैंकिंग वाली स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो को 6-3, 3-6, 6-1 से मात दी.

वीडियो: ऑस्‍ट्रेलियन ओपन में फेडरर की बादशाहत


उधर, पुरुष वर्ग में स्पेन के 12वीं वरीयता प्राप्त पाब्लो कारेनो बस्टा का सामना अर्जेंटीना के 29वीं वरीयता प्राप्त डिएगो श्वार्त्जमैन से होगा, वहीं दक्षिण अफ्रीका के 28वीं वरीयता प्राप्त केविन एंडरसन अमेरिका के 17वीं वरीयता प्राप्त सैम क्वेरी से खेलेगी जिसने जर्मनी के 23वीं वरीयता वाले मीशा ज्वेरेव को 6-2, 6-2, 6-1 से हराया. एंडरसन ने इटली के पाओलो लोरेंजी को 6 . 4, 6 . 3, 6 . 7, 6 . 4 से हराया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement