NDTV Khabar

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने WTA फाइनल्स में क्वालिफाई किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने WTA फाइनल्स में क्वालिफाई किया

सानिया और मार्टिना (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

डिफ़ेंडिंग चैंपियन सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी ने साल के आख़िरी टूर्नामेंट WTA फ़ाइनल्स के लिए क्वालिफ़ाई कर लिया है। अक्टूबर में होने वाले टूर्नामेंट के लिए महिला डबल्स में वर्ल्ड नंबर एक जोड़ी पहली जोड़ी है जिसने क्वालिफ़ाई किया है।

तीन दफा WTA डबल्स जीत चुकी स्विंस खिलाड़ी हिंगिस ने लगातार दूसरी बार क्लालिफ़ाई करने पर कहा, 'लगातार दूसरी बार सानिया के साथ क्वालिफ़ाई करने पर मैं काफ़ी ख़ुश हूं। पिछले साल हमने जीत का जश्न मनाया और उम्मीद है कि इस साल अपने ख़िताब को बचा सकेंगे।'

वहीं सानिया ने कहा, हिंगिस के साथ सफलता पाना किसी सपने से कम नहीं रहा है। पिछले साल WTA फाइनल्स जीतने के अलावा कम समय में बाकी के टूर्नामेंट जीतना शानदार अनुभव रहा है। मैं बेताबी से सिंगापुर में खेलने का इंतज़ार कर रहीं हूं और लगातार तीन ख़िताब अपने नाम करने की कोशिश करूंगी।

टिप्पणियां

पिछले साल मार्च में इंडियन वेल्स ओपन से पहले सानिया-हिंगिस ने जोड़ी बनाई थी। इससे पहले सानिया सू-वेई हेस (Su-Wei Hsieh) के साथ खेल रही थीं।


वर्ल्ड नंबर एक जोड़ी ने 2016 में 5 ख़िताब जीत चुकी है, जिसमें ऑस्ट्रेलियन ओपन शामिल है। हालांकि सानिया-हिंगिस की जोड़ी फ़्रेंच ओपन के तीसरे राउंड में बाहर हो गईं।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement