Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

रियो ओलिंपिक के बाद संन्यास लेंगी मैरीकॉम, देश के लिए तैयार करेंगी नए बॉक्‍सर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रियो ओलिंपिक के बाद संन्यास लेंगी मैरीकॉम, देश के लिए तैयार करेंगी नए बॉक्‍सर

एमसी मैरीकॉम का फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

बॉक्सर एमसी मैरीकॉम ने रियो ओलिंपिक के बाद संन्यास लेने का फ़ैसला कर लिया है। 5 बार वर्ल्ड चैंपियन का खिताब जीत चुकी मैरीकॉम ने कहा कि वो खुद को कई बार साबित कर चुकी हैं और वो रियो के बाद संन्यास लेंगी।

मैरीकॉम ने कहा कि संन्यास के बाद वह सारा समय अपनी एकेडमी को देंगी, ताकि देश को नए बॉक्सर मिल सकें। ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकी मैरीकॉम का लक्ष्य फिलहाल रियो के लिए क्‍वालिफाई करना है।

टिप्पणियां

इससे पहले मुंबई में उन्‍होंने चयनकर्ताओं पर चयन प्रकिया में भेदभाव करने का आरोप लगाया था और वे स्‍टेज पर ही रो पड़ीं थी। मैरीकॉम ने आरोप लगाया था कि कई लोग उनकी जगह हरियाणा की मुक्केबाज पिंकी जांगड़ा को रियो ओलिंपिक में भेजने की पैरवी कर रहे हैं। मैरीकॉम ने बताया कि वो पिंकी को कई बार हरा चुकी हैं और पिंकी से उनकी तुलना ठीक नहीं है।


32 वर्षीय मैरीकॉम ने पत्रकारों से कहा, 'कई बार मैं काफी परेशान हो जाती हूं। कुछ रेफरी और जज मेरा पक्ष नहीं लेते, लेकिन मैं इसकी कतई परवाह नहीं करती।'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मेलानिया ट्रंप के 'हैप्पीनेस क्लास' देखने के दौरान केजरीवाल-सिसोदिया की गैरमौजूदगी को लेकर अमेरिका का आया यह बयान...

Advertisement