NDTV Khabar

ISL 2017: नॉर्थईस्ट युनाइटेड और जमशेदपुर की भिड़ंत आज, इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेला जाएगा मैच

नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी टीम शनिवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शनिवार को लीग की नई नवेली टीम जमशेदपुर एफसी के खिलाफ उतरेगी.

26 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ISL 2017: नॉर्थईस्ट युनाइटेड और जमशेदपुर की भिड़ंत आज, इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेला जाएगा मैच

फाइल फोटो

खास बातें

  1. नॉर्थईस्ट युनाइटेड और जमशेदपुर की भिड़ंत आज
  2. इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेला जाएगा मैच
  3. नार्थईस्ट युनाइटेड ने एक भी बार प्लेऑफ में कदम नहीं रखा है
गुवाहाटी: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के अपने पहले मैच में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी टीम शनिवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शनिवार को लीग की नई नवेली टीम जमशेदपुर एफसी के खिलाफ उतरेगी. नार्थईस्ट एफसी टीम कोच जाओ डे डेउस की देखरेख इस साल नई शुरुआत करना चाहेगी. पिछले तीन सीजन में नार्थईस्ट युनाइटेड ने एक भी बार प्लेऑफ में कदम नहीं रखा है. लेकिन पुर्तगाल से आए डेउस को भरोसा है कि उनकी टीम इस बार घर में सीजन की शुरुआत करते हुए कहानी बदल देगी. डेउस ने कहा, ‘मैं अतीत के बारे में नहीं सोच सकता. इस समय, हमारी टीम में काबिल कोच हैं जिनके पास खेल की गहरी समझ है, लेकिन टूर्नामेंट में काफी प्रतिस्पर्धा है इसलिए कई स्थितियों में हमें सावधान रहना होगा.’

यह भी पढ़ें: ISL 2017: बेंगलुरु एफसी के ब्रैंड एंबैसेडर बने पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़

मेहमान के पास एक ऐसी टीम है जो मेजबान टीम को अच्छी खासी प्रतिस्पर्धा देगी. मिडफील्ड में उनके पास भारत के स्टार खिलाड़ी हालीचरण नार्जारे और रोवलिन बोर्जस जैसे मजबूत खिलाड़ी होंगे. हालांकि, रोवलिन को अभ्यास में चोट लग गई थी जो टीम के लिए चिंता का विषय बन सकती है. कोच ने कहा, ‘पहले, देखते हैं कि वह कल मैदान पर उतरेंगे या नहीं. अगर वह कल के मैच के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं तो हम जाहिर सी बात है कि 10 खिलाड़ियों के साथ नहीं खेलने वाले हैं.’ जमशेदपुर एफसी के लिए यह उसका आईएसएल में पहला मैच है. 

VIDEO: कश्मीर में पत्थरबाजी छोड़ लड़कियों ने अपनाई फुटबॉल
टीम के कोच स्टीव कोपेल ने कहा, ‘मैं पहले मैच को लेकर उत्साहित हूं. मेरी टीम पिछले छह-सात महीनों से तैयारी कर रही है. हम पूरी तरह से मैच के लिए तैयार हैं. हम नई फ्रेंचाइजी हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि इससे काफी फर्क पड़ेगा.’जमशेदपुर बेशक नई टीम है, लेकिन उनके पास अच्छा खासा अनुभव है. उनके पास जो कोच हैं वह आईएसएल की मजबूत टीम केरला ब्लास्टर्स को पिछले सीजन में फाइनल तक ले गए थे. वहीं, मैदान पर उसके पास डिफेंस में जोस लुइस इस्पिनसो अरोयो, दक्षिण अफ्रीका के समीघ दाउती मिडफील्ड में, सेनेगल के स्ट्राइकर टाला नडिये जैसे खिलाड़ी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement