NDTV Khabar

ISL 2017 : नार्थईस्ट युनाइटेड से घर में आज भिड़ेगी दिल्ली, रोमांचक होगा मुकाबला

दिल्ली डायनामोज एफसी शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के अपने पहले घरेलू मैच में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से दो-दो हाथ करेगी.

10 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ISL 2017 : नार्थईस्ट युनाइटेड से घर में आज भिड़ेगी दिल्ली, रोमांचक होगा मुकाबला

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. नार्थईस्ट युनाइटेड से घर में आज भिड़ेगी दिल्ली
  2. यह इस सीजन में दिल्ली का घर में पहला मैच है
  3. दिल्ली की टीम ने अब तक घर से बाहर दो मैच खेले हैं
नई दिल्ली: दिल्ली डायनामोज एफसी शनिवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन के अपने पहले घरेलू मैच में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से दो-दो हाथ करेगी. यह इस सीजन में दिल्ली का घर में पहला मैच है. दिल्ली की टीम ने अब तक घर से बाहर दो मैच खेले हैं और एक में जीत हासिल की जबकि एक में हार मिली है. अब मिग्वेल एंजेल पुर्तगाल के खिलाड़ी जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने समर्थकों के बीच खेलने के लिए उत्सुक हैं. पुर्तगाल ने हालांकि अपनी टीम की डिफेंस की कमजोरियों पर चिंता जाहिर की। दिल्ली की टीम ने दो मैचों में छह गोल खाए हैं.

यह भी पढ़ें: ISL 2017 : मुंबई सिटी ने एफसी गोवा को हराया, 2-1 से मात देकर घर में खोला खाता

पुर्तगाल ने कहा, "दो मैचों में छह गोल खाना एक समस्या है लेकिन यह सिर्फ हमारे डिफेंस का सवाल नहीं है. यहां यह देखने की जरूरत है कि एक टीम के तौर पर हम अपनी रक्षा कैसे कर रहे हैं. मुझे यह पसंद नहीं आया. हमारी फिलोसॉफी अच्छी रक्षा है लेकिन हम इस पर काम नहीं कर पा रहे हैं और यही मेरी चिंता है."पुर्तगाल के प्रतिद्वंद्वी कोच नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के कोच जोआओ कार्लोस पिरेस दे डेउस ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम ठीक उसी तरह खेले, जैसी वह बीते दो मैचों में खेली है. यह अलग बात है कि उसे दो मैचों में एक भी जीत नहीं मिली है. उसका पहला मैच जमशेदपुर एफसी के साथ था और ड्रॉ रहा था जबकि चेन्नयन एफसी के खिलाफ उसे करारी हार मिली थी.

VIDEO:  फीफा में भारतीय कंपनी का योगदान
डेउस ने हालांकि दिल्ली की आक्रमण पंक्ति की मजबूती को लेकर चिंता जताई. इसमें नाइजीरियाई फारवर्ड कालू उचे और युवा स्टार लालियानजुआला चांग्ते हैं. डेउस ने कहा, "दिल्ली का आक्रमण अच्छा है. यह टीम संतुलित है. हमने उन्हें लेकर अध्ययन किया है और हम उनकी आक्रमण पंक्ति को रोकने का हरसम्भव प्रयास करेंगे." नार्थईस्ट और दिल्ली के बीच अब तक हुए मुकाबलों की बात की जाए तो एक मौके पर नार्थईस्ट ने उसे हराया है जबकि दिल्ली ने पिछले दो मौकों पर पूर्वोत्तर की इस टीम को पटखनी दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement