Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Monte Carlo Masters: राफेल नडाल ने की भागीदारी की पुष्टि, तोड़ पाएंगे 'यह चैलेंज'?

राफेल नडाल एक चैंपियन खिलाड़ी हैं. लेकिन चैंपियनों को बार-बार चुनौतियों पर खरा उतरना पड़ता है. यह टूर्नामेंट भी उनके लिए कुछ ऐसा ही लेकर आया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Monte Carlo Masters: राफेल नडाल ने की भागीदारी की पुष्टि, तोड़ पाएंगे 'यह चैलेंज'?

राफेल नडाल के अलग-अलग अंदाज

खास बातें

  1. टूर्नामेंट 14 से 22 अप्रैल के बीच खेला जाएगा
  2. मारिन सिलिक, ग्रीगोर दिमित्रोव, एलेक्जेंडर ज्वेरेव कई दिग्गज भी खेलेंगे
  3. वर्ल्ड नंबर-12 सर्बिया के नोवाक जोकोविक भी टूर्नामेंट के आकर्षण
पेरिस:

स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल अप्रैल में होने वाले एटीपी 1000 टूर्नामेंट मोंटे कार्लो मास्टर्स में शिरकत करते नजर आएंगे. टूर्नामेंट के निदेशक जेल्जको फ्रानुलोविक ने टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले 45 खिलाड़ियों की आधिकारिक सूची जारी कर दी है.  जानकारी के अनुसार रोलेक्स मोंटे कार्लो मास्टर्स टूर्नामेंट 14 से 22 अप्रैल के बीच खेला जाएगा जो यूरोपियन सीजन का पहला बड़ा टूर्नामेंट है.
 


नडाल कुल 10 बार इस खिताब को जीतन में सफल रहे हैं. वह मौजूदा विजेता के तौर पर इस टूर्नामेंट में उतर रहे हैं. स्पेन का यह दिग्गज खिलाड़ी 13 अप्रैल को निकलने वाले ड्रॉ में मौजूद रहेगा. इन टूर्नामेंट में नडाल के अलावा मारिन सिलिक, ग्रीगोर दिमित्रोव, एलेक्जेंडर ज्वेरेव, डोमिनिक थीम, डेविड गोफिन और फ्रांस के लुकास पाउले उतर रहे हैं। इनके अलावा वर्ल्ड नंबर-12 सर्बिया के नोवाक जोकोविक और जापान के केई निशिकोरी भी इस टूर्नामेंट में उतर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: टेनिस: भारत के युकी भांबरी ने वर्ल्‍ड नंबर 12 लुकास पोउले को हराकर किया बड़ा 'धमाका'...

स्थानीय खिलाड़ियों में एडिरयान मानरिनो, रिचर्ड गास्केट, जो विलफ्राइड सोंगा और गेल मोनफिल्स पर भी सभी की नजरें रहेंगी. कुल 56 खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले रहे हैं जिसमें सात खिलाड़ी क्वालीफाइंग से जबकि चार खिलाड़ी वाइल्ड कार्ड से इस टूर्नामेंट में उतर रहे हैं.

VIDEO: राफेल के अंदाज को देखिए. 
 

नडाल के सामने सबसे बड़ा चैलेंज अपने खिताब की रक्षा करना है. अब देखने की बात यह होगी कि यह गत चैंपियन अपना खिताब बचा पाता है या नहीं
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... रानू मंडल का गाना सुनकर छलक उठे हिमेश रेशमिया के आंसू, नहीं थम रहा Video देखने का सिलसिला...

Advertisement