NDTV Khabar

चैरिटी फुटबॉल मैच में एमएस धोनी के लिए ड्रिंक लेकर मैदान में पहुंची बेटी जीवा

चैरिटी के लिए मुंबई में खिलाड़ि‍यों और बॉलीवुड स्‍टार्स के बीच रविवार को खेले गए फुटबॉल मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने दो गोल किए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चैरिटी फुटबॉल मैच में एमएस धोनी के लिए ड्रिंक लेकर मैदान में पहुंची बेटी जीवा

मैच में विराट कोहली की कप्‍तानी वाली ऑल हार्ट टीम के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने दो गोल दागे

खास बातें

  1. मैच विराट की अगुवाई वाली ऑल हार्ट टीम ने 7-3 से जीता
  2. एमएस धोनी के अलावा अनिरुद्ध श्रीकांत ने भी किए दो गोल
  3. विराट, केदार जाधव और धवन ने भी एक-एक गोल किया
चैरिटी के लिए मुंबई में खिलाड़ि‍यों और बॉलीवुड स्‍टार्स के बीच रविवार को खेले गए फुटबॉल मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने दो गोल किए. धोनी के इस प्रदर्शन ने विराट कोहली की अगुवाई वाली ऑल हार्ट टीम को अभिषेक बच्चन की आल स्टार्स टीम पर 7-3 से जीत में अहम भूमिका निभाई. मैच में धोनी के अलावा उनकी बेटी जीवा भी दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्र रहीं. दोस्‍ताना माहौल में खेले गए इस मैच में जीवा पिता एमएस धोनी के लिए ड्रिंक्‍स लेकर मैदान में पहुंचीं.

यह भी पढ़ें : क्या आपने देखा धोनी और जीवा का यह क्यूट VIDEO?

टिप्पणियां
मैच में धोनी ने डेविड बैकहेम शैली में फ्री किक पर गोल किया. इसका फिल्म स्टार्स के गोलकीपर मार्क रोबिनसन के पास कोई जवाब नहीं था. धोनी ने इसके बाद एक और गोल दागा और उन्हें 'मैन आफ द मैच' चुना गया. इस मैच के दौरान जीवा भी मैदान पर मौजूद थीं. वायरल हुए एक फोटो में उन्‍हें अपने पिता को ड्रिंक्‍स देते हुए देखा गया. मैच से जुड़े कुछ अन्‍य फोटो/वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैंस ने शेयर किए हैं.



गौरतलब है कि धोनी क्रिकेट से पहले गोलकीपर की हैसियत से फुटबॉल ही खेला करते थे. फुटबॉल के खेल में उनके कौशल की झलक मैच में भी दिखी. हालांकि यह अलग बात है कि कल के मैच में वे गोलकीपर की भूमिका में नहीं थे.

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप और चहल
मैच में धोनी के अलावा ऑल हार्ट टीम के अन्‍य खिलाड़ि‍यों ने भी शानदार खेल दिखाया. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर कृष्‍णमाचारी श्रीकांत के बेटे अनिरुद्ध श्रीकांत ने भी मैच में धोनी के बराबर दो गोल दागे. टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली, शिखर धवन और केदार जाधव भी मैच में एक-एक गोल करने में सफल रहे. गौरतलब है कि विराट इंडियन सुपरलीग (आईएसएल) में एफसी गोवा टीम के सह मालिक हैं. मैच में ऑल स्‍टार्स टीम की अगुवाई बॉलीवुड स्‍टार अभिषेक बच्‍चन ने की.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement