NDTV Khabar

ISL 2017 : घरेलू मैदान पर मुंबई का शानदार प्रदर्शन जारी, चेन्नईयन एफसी को 1-0 से हराया

मुंबई के लिए विजयी गोल एचिले इमाना ने 60वें मिनट में हासिल पेनल्टी पर किया. मुंबई ने इस तरह से अपने घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन जारी रखा.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ISL 2017  : घरेलू मैदान पर मुंबई का शानदार प्रदर्शन जारी, चेन्नईयन एफसी को 1-0 से हराया

प्रतीकात्मक फोटो.

मुंबई:

एचिले इमाना के पेनल्टी पर किए गए गोल के दम पर मुंबई सिटी एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के एक रोमांचक मुकाबले में पूर्व चैंपियन चेन्नईयिन एफसी को 1-0 से हराया. मुंबई के लिए विजयी गोल एचिले इमाना ने 60वें मिनट में हासिल पेनल्टी पर किया. मुंबई ने इस तरह से अपने घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन जारी रखा. उसने यहां खेले गए पहले मुकाबले में एफसी गोवा को 2-1 से हराया था.

यह भी पढ़ें : ISL 2017: फेरान की हैट्रिक की बदौलत गोवा ने केरल को 5-2 से हराया

इस मैच से तीन अंक लेकर मुंबई की टीम कुल सात अंकों के साथ 10 टीमों की तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. उसकी पांच मैचों में यह दूसरी जीत है. दूसरी तरफ चेन्नई को पांच मैचों में दूसरी हार मिली. इस हार से उसका पिछले तीन मैचों से चला आ रहा लगातार जीत का सिलसिला भी टूट गया. वह अब भी पहले की तरह तीसरे स्थान पर बरकरार है.


यह भी पढ़ें : ISL 2017 : जमशेदपुर और केरला के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, गोलरहित ड्रॉ पर खत्म हुआ मैच

पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर खत्म हुआ. इस हाफ में दोनों टीमों ने बराबर मौके बराबर मौके बनाए, लेकिन कोई भी उनका फायदा नहीं उठा पाया. इस हाफ के अंतिम पलों में मुंबई ने बेहतर खेल दिखाया और कुछ अच्छे मौके बनाए. चेन्नई ने भी एक दो अवसरों पर गोल करने की स्थिति में पहुंची लेकिन उसे नाकामी हाथ लगी. पहले हाफ के इंजुरी टाइम में चेन्नई के लिए थोई सिंह ने अच्छा मूव बनाते हुए गेंद को बॉक्स में भेजी, जिस पर मोहम्मद रफी ने हेडर लिया लेकिन दमदार और दिशाहीन होने के कारण मुंबई के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने आसान से बचाव कर दिया.

टिप्पणियां

VIDEO : नॉर्थ ईस्‍ट में फ़ुटबॉल की दीवानगी

चेन्नई ने दूसरे हाफ के शुरू में आक्रामक रवैया अपनाया. उसके पास 49वें मिनट में गोल करने का मौका था, लेकिन अमरिंदर ने अपनी टीम पर आया खतरा टाल दिया. मुंबई को आधे घंटे के खेल से ठीक पहले बलवंत सिंह को बॉक्स में गिराए जाने के कारण पेनल्टी मिली, जिस पर इमाना ने गोल करने में कोई गलती नहीं की. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement