NDTV Khabar

मुंबई में भारी बारिश: पांच घंटों तक जाम में फंसी रहीं टीमें, अंतिम समय में रद्द हुए प्रो कबड्डी लीग मैच

मैच खेलने के लिए निकली सभी टीमें पांच घंटे से यातायात जाम में फंसी हुई हैं. इस स्थिति को देखते हुए आयोजकों ने मैचों को रद्द करने का फैसला लिया.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई में भारी बारिश: पांच घंटों तक जाम में फंसी रहीं टीमें, अंतिम समय में रद्द हुए प्रो कबड्डी लीग मैच

फाइल फोटो

मुंबई: मुंबई में मंगलवार को भारी बारिश और जल-प्लावन के कारण प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-5 के मंगलवार को खेले जाने वाले मैच रद्द कर दिए गए हैं. मैच खेलने के लिए निकली सभी टीमें पांच घंटे से यातायात जाम में फंसी हुई हैं. इस स्थिति को देखते हुए आयोजकों ने मैचों को रद्द करने का फैसला लिया.

उल्लेखनीय है कि आज (मंगलवार) बेंगलुरू बुल्स और यूपी योद्धा के बीच पहला मैच खेला जाना था और इसके बाद दूसरा मैच यू-मुंबा और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच खेला जाना था.

यह भी पढ़ें : बेंगलुरू और तेलुगू के बीच हुआ रोमांचक मुकाबला, दर्शकों ने उठाया जमकर लुत्फ

मुंबई में सुबह से हो रही भारी बारिश के बावजूद अधिकारियों ने पहले मैच रद्द न करने का फैसला लिया था. इस कारण सभी टीमें शाम चार बजे अपने-अपने होटलों से स्टेडियम के लिए निकलीं, लेकिन तय समय तक स्टेडियम नहीं पहुंच पाईं और अब तक जाम में फंसी हुई हैं.
VIDEO: स्टार्स यू कर रहे कबड्डी का प्रमोशन

इसे देखते हुए दिन के दोनों मैच अंतिम समय में रद्द करने का फैसला लिया गया. हालांकि, टीमों के प्रशंसक भारी बारिश की परेशानी को भी पार करते हुए स्टेडियम में पहुंचे चुके थे लेकिन मैचों के रद्द होने के कारण उन्हें निराशा हाथ लगी. (IANS की रिपोर्ट)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement