NDTV Khabar

ISL 2017 : चौथी जीत के लिए मुंबई से भिड़ेगी चेन्नई, अभी दूसरे नंबर पर है चेन्नयन एफसी की टीम

चेन्नयन एफसी ने लगातार तीन मैचों में जीत हासिल करते हुए 10 टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ISL 2017 : चौथी जीत के लिए मुंबई से भिड़ेगी चेन्नई, अभी दूसरे नंबर पर है चेन्नयन एफसी की टीम

फाइल फोटो

खास बातें

  1. चौथी जीत के लिए मुंबई से भिड़ेगी चेन्नई
  2. अभी दूसरे नंबर पर है चेन्नयन एफसी की टीम
  3. चेन्नई ने लगातार तीन मैचों में जीत हासिल की है
मुंबई: पूर्व विजेता चेन्नयन एफसी रविवार को जब मुंबई सिटी एफसी से उसी के घर मुंबई फुटबॉल ऐरेना में भिड़ेगी तो उसकी कोशिश हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में लगातार चौथी जीत हासिल करने की होगी. अपने घर में एफसी गोवा से पहला मैच हारने के बाद चेन्नयन एफसी ने लगातार तीन मैचों में जीत हासिल करते हुए 10 टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया है. वह गोल अंतर के कारण बेंगलुरु एफसी से पहला स्थान नहीं ले पाई. वहीं, मुंबई सिटी के कप्तान लूसियान गोइयान ने कहा कि उनकी टीम चेन्नयन के हर तरह के खेल के लिए तैयार है क्योंकि उनके पास अपने घरेलू प्रशंसकों का समर्थन है. 

यह भी पढ़ें: ISL 2017: फेरान की हैट्रिक की बदौलत गोवा ने केरल को 5-2 से हराया

गोइयान ने शनिवार को मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हम हर चीज के लिए तैयार हैं. हमारे लिए सबसे अहम है मैच अपने नियंत्रण में लेना. हमने बताया है कि हमने हर मैच के साथ सुधार किया है. इससे हमें आत्मविश्वास मिला है." मुंबई सिटी इस मैच से अपने घर में वापसी कर रही है जहां उसने एफसी गोवा के खिलाफ जीत हासिल की थी और फिर केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अंक हासिल किया था. यह मुश्किल मैच था और कप्तान ने भी इस बात को कबूल किया है. उन्होंने साथ ही कहा कि घर से बाहर खेलना और अंक हासिल करना अच्छा होता है.

यह भी पढ़ें:  ग्राउंड रिपोर्ट : नॉर्थ ईस्ट में फुटबॉल को लेकर दीवानगी का माहौल

टिप्पणियां
लेकिन इस मैच में जीत की दावेदार चेन्नयन एफसी लग रही है. इसके पीछे की वजह उसका बीते तीन मैचों में मैच जिताऊ प्रदर्शन है. उसने अपने पिछले मैच में मौजूदा विजेता एटीके को 3-2 से मात दी थी. चेन्नयन एफसी को अपने बेहतरीन मिडफील्डर राफेल अगस्तो की वापसी से मजबूती मिलेगी जो चोट से उबर कर आए हैं. कोच ने कहा कि एटीके के खिलाफ उन्हें सावधानी बरतने के कारण मैदान पर उतारा नहीं गया, लेकिन इससे भी ज्यादा चेन्नयन एफसी जेजे लालपेख्लुवा की शानदार फॉर्म से खुश है.

VIDEO: नॉर्थ ईस्‍ट में फ़ुटबॉल की दीवानगी
चेन्नयन एफसी का यह स्ट्राइकर आईएसएल में सबसे ज्यादा गोल करने वाला खिलाड़ी है. पिछले मैच में एटीके के खिलाफ दो गोल मारते हुए उन्होंने अपनी वापसी का परिचय दे दिया है. ग्रेगोरी ने कहा, "चौथे मैच में भी गोल न करना जेजे के लिए आम बात नहीं है. सौभाग्य से दूसरे खिलाड़ी गोल कर रहे थे तो उन पर दबाव नहीं था."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement