NDTV Khabar

रोनाल्डो, मेसी की मौजूदगी के बावजूद नेमार बन सकते हैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर: रॉबर्टो कार्लोस

ब्राजील के पूर्व खिलाड़ी रॉबर्टो कार्लोस ने कहा है कि रोनाल्डो और मेसी की फुटबॉल में मौजूदगी के दौरान भी नेमार के पास दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की क्षमता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोनाल्डो, मेसी की मौजूदगी के बावजूद नेमार बन सकते हैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर: रॉबर्टो कार्लोस

ब्राजील के नेमार का करियर चोटों से बेहद प्रभावित रहा है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बोले, कभी नहीं कहा कि ब्राजील वर्ल्‍डकप के प्रबल दावेदार नहीं
  2. नेमार दुनिया के बेहरीन खिलाड़ि‍यों में से एक
  3. उनमें सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी बनने के गुण मौजूद
रियो डि जेनेरो: ब्राजील के पूर्व खिलाड़ी रॉबर्टो कार्लोस ने कहा है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी की फुटबॉल में मौजूदगी के दौरान भी नेमार के पास दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने की क्षमता है. 44 वर्षीय कार्लोसने सोशल मीडिया के जरिए उन सभी रिपोर्ट को खारिज किया है जिसमें उनके हवाले से कहा गया है कि मेसी और रोनाल्डो के फुटबॉल से बाहर होने के बाद ही नेमार सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बन सकते हैं. नेमार का उस समय सुर्खियों में आया था जब फ्रांसीसी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने उन्‍हें  22.2 करोड़ यूरो (26.3 करोड़ डॉलर) की रिकॉर्ड राशि में अपनी ओर से खेलने के लिए अनुबंधित किया था. फुटबॉल की दुनिया का यह सबसे बड़ा करार माना गया था.

यह भी पढ़ें: फुटबॉल की दुनिया में सबसे बड़ी डील : नेमार की कमाई जानकर आप चौंक जाएंगे

कार्लोस ने इस बात का भी खंडन किया कि उन्होंने कहा है कि ब्राजील की टीम इस साल रूस में होने वाले वर्ल्‍डकप टूर्नामेंट की प्रबल दावेदारों में से नहीं है.

यह भी पढ़ें: रोनाल्डो ने पुर्तगाल को जिताया, बने ऐसे सिर्फ तीसरे अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर

टिप्पणियां
इंस्टाग्राम पोस्ट पर जारी एक बयान में कार्लोस ने कहा, "मैं इस बात की पुष्टि करना चाहता हूं कि मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि ब्राजील वर्ल्‍डकप के प्रबल दावेदारों में नहीं है और रोनाल्डो और मेसी के रहते हुए नेमार दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नहीं बन पाएंगे." कार्लोस ने कहा, 'मैंने यह कहा था कि ब्राजील इस टूर्नामेंट के लिए मजबूत टीम है और अन्य टीमों के साथ प्रबल दावेदारी पेश कर सकती है'

वीडियो: नेमार के गोल से ब्राजील ने जीता ओलिंपिक गोल्‍ड
उन्होंने कहा, "मैं ब्राजील का निवासी हूं और मैं केवल अपनी राष्ट्रीय टीम की तारीफ करूंगा. नेमार बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं और उनमें किसी के भी खिलाफ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने के गुण हैं."  (इनपुट: आईएएनएस)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement