NDTV Khabar

रिकॉर्ड राशि में खरीदे गए फुटबॉलर नेमार चोटग्रस्‍त, रीयल मैड्रिड के खिलाफ PSG के अहम मैच में नहीं खेल पाएंगे..

ब्राजील के स्‍टार स्‍ट्राइकर नेमार का नाम उस समय सुर्खियों में आया था जब फ्रांसीसी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने उन्‍हें 22.2 करोड़ यूरो (26.3 करोड़ डॉलर) की रिकॉर्ड राशि में अपनी ओर से खेलने के लिए अनुबंधित किया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिकॉर्ड राशि में खरीदे गए फुटबॉलर नेमार चोटग्रस्‍त, रीयल मैड्रिड के खिलाफ PSG के अहम मैच में नहीं खेल पाएंगे..

फुटबॉल स्‍टार नेमार के टखने और पैर में चोट है

खास बातें

  1. PSG ने 22.2 करोड़ यूरो में खरीदा था
  2. नेमार के टखने और पैर में चोट आई है
  3. स्‍ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा
पेरिस:

ब्राजील के स्‍टार स्‍ट्राइकर नेमार का नाम उस समय सुर्खियों में आया था जब फ्रांसीसी पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने उन्‍हें  22.2 करोड़ यूरो (26.3 करोड़ डॉलर) की रिकॉर्ड राशि में अपनी ओर से खेलने के लिए अनुबंधित किया था. फुटबॉल की दुनिया का यह सबसे बड़ा करार माना गया था. पीएसजी को उम्‍मीद थी कि नेमार उसके लिए शानदार प्रदर्शन करेंगे हालांकि क्‍लब की यह उम्‍मीद अब तक पूरी तरह पूरी नहीं हो पाई है. ताजा खबर यह है कि नेमार चोट के कारण रीयल मैड्रिड के खिलाफ चैंपियन्स लीग मैच में संभवत: नहीं खेल पाएंगे. नेमार के टखने और पैर में चोट है. इस ब्राजीली खिलाड़ी को रविवार को मार्सेले के खिलाफ जीत के दौरान स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: नए साल की पार्टी में अपनी पूर्व प्रेमिका से मिले फुटबॉल स्‍टार नेमार


पिछले साल रिकॉर्ड करार में मशहूर बार्सिलोना क्‍लब छोड़कर पीएसजी से जुड़ने वाले नेमार का रीयल के खिलाफ 6 मार्च को पार्क डेस प्रिंसेस में अंतिम 16 के दूसरे चरण के मैच में खेलना संदिग्ध है.गौरतलब है कि पीएसजी की टीम को स्पेन में पहले चरण में 1-3 से हार का सामना करना पड़ा था और अब नेमार की चोट से उसे झटका लगा है. इस मैच में रियाल की ओर से क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने दो गोल दागे थे. इस मैच में नेमार कोई गोल करने में सफल नहीं हो पाए थे.

टिप्पणियां

वीडियो: नेमार के गोल से ब्राजील ने ओलिंपिक गोल्‍ड जीता

नेमार की चोट के कारण पीएसजी की रीयल के खिलाफ दूसरे चरण के मुकाबले के जीत की उम्‍मीदें बुरी तरह प्रभावित हुई थीं. पीएसजी ने हालांकि यह नहीं बताया है कि यह 26 वर्षीय खिलाड़ी कितने समय तक बाहर रहेगा.(इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement