NDTV Khabar

नेमार पर कर चोरी मामले में देरी के लिए 12 लाख डॉलर का जुर्माना

संघीय क्षेत्रीय अदालत के आदेश के तहत यह जुर्माना पेरिस सेंट जर्मेन की तरफ से खेलने वाले नेमार, उनके माता-पिता और उनका वित्तीय संबंधी कार्यभार संभालने वाली कंपनियों पर लागू होता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेमार पर कर चोरी मामले में देरी के लिए 12 लाख डॉलर का जुर्माना

पीएसजी से खेलने वाले ब्राजील के फुटबॉलर नेमार. (फाइल फोटो)

रियो डी जनेरियो:

ब्राजील की एक अदालत ने दिग्गज फुटबॉलर नेमार को कर चोरी मामले को बाधित करने के लिए 38 लाख रेइस (12 लाख डॉलर) का जुर्माना लगाया है. संघीय क्षेत्रीय अदालत के आदेश के तहत यह जुर्माना पेरिस सेंट जर्मेन की तरफ से खेलने वाले नेमार, उनके माता-पिता और उनका वित्तीय संबंधी कार्यभार संभालने वाली कंपनियों पर लागू होता है.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : फुटबाल की दुनिया में सबसे बड़ी डील : नेमार की कमाई जानकर आप चौंक जाएंगे...


VIDEO:  ब्राजील ने अपना पहला ओलिंपिक गोल्ड जीता
न्यायाधीश कार्लोस मुटा ने कहा कि नेमार और उनके प्रतिनिधियों ने अंतिम निर्णय में देरी करने के लिए अपील प्रक्रियाओं का उपयोग करके गलत किया है. नेमार के प्रतिनिधियों ने हालांकि, इस पर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. पेरिस सेंट जर्मेन के 25 वर्षीय खिलाड़ी नेमार पर 2011 से 2013 तक 6.36 करोड़ रेइस (2.004 करोड़ डॉलर) की कोर चोरी का आरोप है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement