NDTV Khabar

स्टाइल में नेमार ने की ब्राजील टीम में वापसी, 'इस बड़े रिकॉर्ड' से हैं सिर्फ तीन गोल दूर

नेमार को फर्नाडिन्हो की जगह 45वें मिनट में मैदान पर लाया गया और ब्राजील के खेल में आक्रामकता दिखनी शुरू हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टाइल में  नेमार ने की ब्राजील टीम में वापसी, 'इस बड़े रिकॉर्ड' से हैं सिर्फ तीन गोल दूर

नेमार

खास बातें

  1. ब्राजील की बल्ले-बल्ले!
  2. सितारे की सुपर वापसी!
  3. प्रशंसकों को रिकॉर्ड का इंतजार
नई दिल्ली: ब्राजील ने रूस में 14 जून से शुरू होने वाले फीफा विश्व कप से पहले रविवार को यहां खेले गए दोस्ताना मैच में क्रोएशिया को 2-0 से मात दी. रिपोर्ट के अनुसार, पांव में लगी चोट के बाद वापसी कर रहे नेमार ने 69वें मिनट में आकर्षक गोल किया. नेमार की इस शानदार वापसी से ब्राजील टीम को काफी कॉन्फिडेंस मिला है, जो इन दिनों विश्व कप की तैयारियों में व्यस्त है.  एनफील्ड पर खेले गए इस मैच में शुरुआत से दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली लेकिन कोई भी टीम पहले हाफ में गोल नहीं दाग पाई. नेमार को फर्नाडिन्हो की जगह 45वें मिनट में मैदान पर लाया गया और ब्राजील के खेल में आक्रामकता दिखनी शुरू हो गई.

यह भी पढ़े: खुलासा! जिनेडिन जिडान की इस बात से खफा हो रियल मेड्रिड का साथ छोड़ा था जेम्स रॉड्रिगेज ने
  मैच के 69वें मिनट में नेमार ने अपना जलवा दिखाया और शानदार गोल दागते हुए ब्राजील को 1-0 की बढ़त दिला दी. इसके बाद, क्रोएशिया ने बराबरी का गोल करने की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं पाई. इंजुरी टाइम (93वें मिनट) में लिवरपूल के स्ट्राइकर रोबटरे फिर्मिनो ने गोल कर अपनी टीम की जीत 2-0 से सुनिश्चित कर दी.

VIDEO: नॉर्थ-ईस्ट इलाके में फुटबॉल की लोकप्रियता देखते ही बनती है. बता दें कि 26 वर्षीय नेमार को ब्राजील के लिए सबसे ज्यादा गोल करने की सूची में तीसरे नंबर पर आने के लिए अब केवल एक गोल की दरकार है. बता दें इस मामले में अभी तक पेले (77), रोनाल्डो (62) और रोनाल्डो (55) ही नेमार (53) से आगे हैं.

टिप्पणियां
फीफा विश्वकप 2018 का पूरा शेड्यूल




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement