NDTV Khabar

नए साल की पार्टी में अपनी पूर्व प्रेमिका से मिले फुटबॉल स्‍टार नेमार

छुट्टियां मना रहे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के सुपरस्टार नेमार की मुलाकात नए साल की पार्टी में अपनी पूर्व प्रेमिका ब्रूना मार्किजीन से हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नए साल की पार्टी में अपनी पूर्व प्रेमिका से मिले फुटबॉल स्‍टार नेमार

नेमार ने ब्रूना के साथ 2017 के मध्य में अपने संबंध तोड़ लिए थे (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पार्टी में नेमार के अलावा कई अन्य स्टार भी थे
  2. नेमार और ब्रूना ने पिछले साल संबंध तोड़ लिए थे
  3. फ्रांस के क्लब पीएसजी के लिए खेलते हैं नेमार
साओ पाउलो:

छुट्टियां मना रहे पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के सुपरस्टार नेमार की मुलाकात नए साल की पार्टी में अपनी पूर्व प्रेमिका ब्रूना मार्किजीन से हुई. वे ब्राजीलियाई द्वीप फर्नांदो दे नोरोन्हा में नए साल का जश्न मना रहे थे, तब यह मुलाकात हुई. समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, इस पार्टी में नेमार के अलावा कई अन्य जाने-माने स्टार पहुंचे थे. इसमें 22 साल की ब्रूना भी शामिल थीं, जो कई सोप ओपेरा की स्टार हैं.

यह भी पढ़ें:  फुटबॉल की दुनिया में सबसे बड़ी डील- नेमार की कमाई जानकर आप चौंक जाएंगे...

गौरतलब है कि नेमार और ब्रूना ने 2017 के मध्य अपने संबंध को तोड़ दिया था, लेकिन मीडिया के अनुसार, इस पार्टी में उन्हें एक-दूसरे के काफी करीब देखा गया. इस पार्टी में विक्टोरिया की पूर्व सीक्रेट मॉडल इजाबेल गोलार्ट और उनके दोस्त केविन ट्रैप भी शामिल थे. केविन पीएसजी के गोलकीपर हैं.


टिप्पणियां

वीडियो: नेमार के गोल से ब्राजील ने जीता ओलिंपिक गोल्‍ड

ब्राजील के फुटबॉलर नेमार का नाम पिछले वर्ष उस समय सुर्खियों में आया था जब फ्रांस के क्लब पीएसजी ने उन्‍हें अपनी टीम में लाने के लिए 1673 करोड़ रुपये दिए थे. फुटबॉल की दुनिया की यह सबसे बड़ी डील मानी जा रही है.  इससे पहले पॉल पॉग्बा को खरीदने के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 742 करोड़ रुपये दिए थे जबकि गैराथ बेल को रियाल मैड्रिड ने 709 करोड़ रुपये में टॉटनहम से खरीदा था.(इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement