NDTV Khabar

सर्बियाई स्टार नोवाक जोकोविच ने 'हमशक्ल' वाल्टियर को मुलाकात के लिए आमंत्रित किया

दोनों खिलाड़ियों की शक्ल काफी मिलती जुलती है, जिससे वह यहां सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सर्बियाई स्टार नोवाक जोकोविच ने 'हमशक्ल' वाल्टियर को मुलाकात के लिए आमंत्रित किया

सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच. (फाइल फोटो)

प्योंगचांग: शीर्ष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने अपने हमशक्ल फ्रांस के शीतकालीन ओलिंपिक चैंपियन पियरे वाल्टियर को स्नोबोर्ड स्वर्ण पदक जीतने के बाद मुलाकात के लिए आमंत्रित किया. दोनों खिलाड़ियों की शक्ल काफी मिलती जुलती है, जिससे वह यहां सभी के आकर्षण का केंद्र बन गए.
 
वाल्टियर ने फ्रेंच टीवी को बताया कि वह जोकोविच के प्रशंसक हैं और वह सर्बिया के पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी से मिलना चाहते थे. जोकोविच ने टि्वटर पर वाल्टियर को रोलां गैरो पर होने वाले फ्रेंच ओपन का आमंत्रण भेजा. 

जोकोविच ने ट्वीट किया, '@पियरे_वाल्टियर चलो मुलाकात करते हैं. तुमसे रोलां गैरो में मिलता हूं और तुम्हें ओलिंपिक पदक के लिए बधाई.' 

टिप्पणियां
VIDEO : नोवाक को हराकर वावरिंका ने जीता खिताब


वाल्टियर ने कहा कि उनका और जोकोविच का चेहरा मिलने की बात पहले भी हो चुकी है और उन्होंने कहा, 'जब मैं उन्हें खेलते हुए देखता हूं तो उनके हाव-भाव तथा उनकी आवाज की टोन सुनता हूं तो मुझे ऐसा लता है कि जैसे मैं खुद को देख रहा हूं.' 30 वर्षीय वाल्टियर ने प्योंगचांग में ओलंपिक स्नोबोर्ड क्रॉस स्वर्ण पदक अपने नाम किया. इस तरह उन्होंने सोच्चि में चार साल पहले जीता खिताब भी बरकरार रखा. फ्रेंच ओपन रोलां गैरां में 27 मई से 10 जून तक खेला जायेगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement