NDTV Khabar

अखिल, जितेंदर ने पेशेवर मुक्केबाजी में तकनीकी नॉकआउट के साथ की शुरुआत

बीजिंग ओलिंपिक में क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे जितेंदर कुमार ने भी लाइटवेट वर्ग में थानेट एल के खिलाफ तकनीकी नॉकआउट से आगाज किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखिल, जितेंदर ने पेशेवर मुक्केबाजी में तकनीकी नॉकआउट के साथ की शुरुआत

बॉक्‍सर जितेंदर कुमार ने भी अपने प्रो बॉक्सिंग करियर की शुरुआत की

मुंबई:

बीजिंग ओलिंपिक में क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे अखिल कुमार ने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के टाय गिलक्रिस्ट के खिलाफ जूनियर वेल्टरवेट वर्ग में तकनीकी नॉकआउट के साथ की. बीजिंग ओलिंपिक में क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे जितेंदर कुमार ने भी लाइटवेट वर्ग में थानेट एल के खिलाफ तकनीकी नॉकआउट से आगाज किया. राष्ट्रमंडल खेल 2006 के स्वर्ण पदक विजेता अखिल को शुरुआत में बायीं आंख के नीचे चोट लगी थी. उसके बाद उन्होंने वापसी करते हुए दबाव बनाया. तीसरा दौर शुरू ही नहीं हुआ क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई मुक्केबाज ने घुटने टेक दिये.

ये भी पढ़ें: प्रो बॉक्सिंग में विजेंदर सिंह की जीत का सिलसिला जारी, चीन के बॉक्‍सर को भी किया चित

टिप्पणियां

शुरुआती मुकाबले में भारत के असद आसिफ ने फिलीपीन के लैरी अबामा को सुपर बेंटमवेट वर्ग में 40, 39, 39 ये हराया. दूसरे मुकाबले में लाइटवेटवर्ग में भारत के कुलदीप ढांडा ने सचिन भोत को इसी अंतर से मात दी. धर्मेंद्र ग्रेवाल ने ऑस्ट्रेलिया के इसाक स्लेड को क्रूसरवेट में 59, 60, 59 से हराया. वेल्टरवेट में भारत के प्रदीप खरेरा ने थाईलैंड के वांपिची सिरपाना को तकनीकी नॉकआउट पर हराया.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement