Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

थाईलैंड ग्रां प्री में भड़के भारतीय बैडमिंटन स्टार पी कश्यप, कहा- बकवास कार्यक्रम और रैफरिंग, दूसरे दौर में हारे

मैचों का खराब कार्यक्रम एक बार फिर सामने आया जब शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप को बैंकाक में थाईलैंड ग्रां प्री का अपना पहला मैच मध्यरात्रि के बाद खेलना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
थाईलैंड ग्रां प्री में भड़के भारतीय बैडमिंटन स्टार पी कश्यप, कहा- बकवास कार्यक्रम और रैफरिंग, दूसरे दौर में हारे

पी कश्यप को थाइलैंड ओपन में काफी परेशानी उठानी पड़ी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत के टॉप बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप को बैंकाक में थाईलैंड ग्रां प्री में भारी परेशानी उठानी पड़ी. शेड्यूल इतनी खराब तरीके से रखा गया था कि उनको अपना पहला मैच मध्यरात्रि के बाद खेलना पड़ा. कश्यप का मैच पहले दिन का आखिरी मैच था और यह रात 12 बजे के बाद होना था, जबकि उन्हें दूसरे दौर का मैच अगले दिन दोपहर 12 बजे खेलना था. हालांकि कश्यप थाईलैंड ओपन के दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गए.

कश्यप ने कार्यक्रम के संदर्भ में ट्विटर पर कहा, ‘‘बकवास कार्यक्रम और रैफरिंग. पहला दौर 12..सुबह एक बजे और दूसरा दौर दोपहर 12 बजे. थाईलैंड ग्रां प्री गोल्ड. बीडब्ल्यूएफ मीडिया बेवकूफी.’’
 


यह पहली बार नहीं है जब मैचों का खराब कार्यक्रम तैयार किया गया है. भारत डबल्स स्टार ज्वाला गुट्टा ने 2012 लंदन ओलिंपिक के दौरान कार्यक्रम को लेकर नाराजगी जाहिर की थी जब उन्हें एक दिन में दो मैच खेलने पड़े थे.

हार गए कश्यप
कश्यप को दूसरे दौर में जर्मनी के ज्वेइब्लर ने मात दी. जर्मन खिलाड़ी ने कश्यप को सीधे गेमों में 21-14, 21-18 से हराया. यह मुकाबला 42 मिनट तक चला. ज्वेइब्लर तीसरे दौर में मलेशिया के जो वेन सूंगा से मुकाबला करेंगे.


टिप्पणियां

पुरुष एकल में शुभांकर डे को भी हार का सामना करना पड़ा है. उन्हें मलेशिया के डैरेन लियू ने कड़े मुकाबले में 10-21, 21-15, 21-19 से मात देकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया.

महिला एकल में साई उत्तेजिथा राव चुक्का जीत हासिल करने में सफल रहीं. उन्होंने दूसरे दौर में इंडोनेशिया की जेसिका मुलजाटी को 13-21, 24-22, 27-25 से मात दी. हालांकि रुथविका शिवानी अपना मैच नहीं बचा पाईं और इंडोनेशिया की श्री फात्मावती से सीधे गेमों में मुकाबला हार गईं. इंडोनेशियाई खिलाड़ी ने भारतीय खिलाड़ी को 21-18, 21-11 से मात दी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पिता ने बच्‍चे के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, बताया "क्यों बेटे से ज्यादा मां से करते हैं प्यार"

Advertisement