NDTV Khabar

पीबीएल : साइना और श्रीकांत के शानदार प्रदर्शन ने अवध वारियर्स को सेमीफाइनल में पहुंचाया...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीबीएल : साइना और श्रीकांत के शानदार प्रदर्शन ने अवध वारियर्स को सेमीफाइनल में पहुंचाया...

साइना नेहवाल ने महिला एकल मुकाबले में हांगकांग की चेयुंग नगान यी को हराया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अवध वारियर्स ने बेंगलुरू ब्लास्टर्स को 4-3 से शिकस्‍त दी
  2. साइना नेहवाल और के. श्रीकांत ने अपने-अपने मैच जीते
  3. साइना ने नगान यी और श्रीकांत ने विक्‍टर को हराया
बेंगलुरू:

लंदन ओलिंपिक की ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट विजेता साइना नेहवाल और 2014 के चाइना ओपन के चैंपियन किदाम्बी श्रीकांत ने अपने-अपने मैच मैच जीतते हुए प्रीमियर बैडमिंटन लीग में अवध वारियर्स को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया.

टिप्पणियां

अवध वारियर्स ने बेंगलुरू ब्लास्टर्स को 4-3 से हराकर पीबीएल के अंतिम चार में जगह बनाई. साइना नेहवाल ने महिला एकल मुकाबले में जीत दर्ज की. उन्‍होंने हांगकांग की चेयुंग नगान यी को 9-11 11-5 11-5 से शिकस्‍त दी. पुरुष वर्ग में श्रीकांत ने भी रियो ओलिंपिक के ब्रॉन्‍ज मेडलिस्‍ट विक्टर एक्सेलसेन को 11-9, 11-9 से हराया. बेंगलुरू ब्लास्टर्स के सौरभ वर्मा ने अवध वारियर्स के विन्सेंट वांगविंग को 13-11, 11-7 से हराकर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई थी.


 दूसरा मैच मिश्रित युगल का था जिसमें वारियर्स की सावित्री अमृतापाई और बोडिन इसारा ने सुंग ह्यून हो और सिकी रेड्डी की जोड़ी को 11-9, 4-11, 11-5 से पराजित किया. इसके बाद श्रीकांत और साइना ने अपने एकल मैच जीते. साइना का मैच वारियर्स का ट्रंप मैच था जिससे उसने 4-1 से अजेय बढ़त हासिल की. बेंगलुरू के सुंग ह्यून को और यियोन सियोंग की पुरुष युगल जोड़ी ने वारियर्स के वी शेम गोह और एम. किडो को 6-11, 11-9, 11-6 से हराया. यह बेंगलुरू का ट्रंप मैच भी था जिससे उसे दो अंक मिले लेकिन यह जीत के लिये पर्याप्त नहीं थे. (एजेंसी से भी इनपुट)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement