NDTV Khabar

जुड़वां बच्चों के पिता बने क्रिस्टियानो रोनाल्डो, शेयर की फोटो

रियाल मैड्रिड की ओर से खेलने वाले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पहली बार अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की और दोबारा पिता बनने की पुष्टि की.

15 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जुड़वां बच्चों के पिता बने क्रिस्टियानो रोनाल्डो, शेयर की फोटो

सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटो में बच्चों के साथ रोनाल्डो.

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर की जाहिर की जुड़वा बच्चों के पिता बनने की खुशी
  2. पुर्तगाल की मीडिया के हवाले से खबर, 8 जून को सरोगेट से बने थे पिता
  3. स्पेन की मॉडल जॉर्जिना रोड्रिगेज के साथ फिलहाल डेट कर रहे हैं रोनाल्डो
नई दिल्ली: रियाल मैड्रिड की ओर से खेलने वाले पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पहली बार अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर साझा की और दोबारा पिता बनने की पुष्टि की. पिछले कई दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से उनके पिता बनने की खबरें चल रही थी. लेकिन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में शूमार क्रिस्टियानों ने पहली बार इस खबर की पुष्टि करते हुए इंस्टाग्राम, फेसबुक और टि्वटर पर यह खुशी साझा की. रोनाल्डो ने इसकी घोषणा तब की जब उनकी टीम कॉन्फेडरेशन कप टूर्नामेंट के शूटआउट मुकाबले में चिली से 3-0 से हार गई.  
  रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डो अमेरिका में एक सरोगेट मां के जरिये जुड़वां बच्चों के पिता बने हैं. फोटो शेयर करते हुए 4 बार के 'बैलन डी ओर' विजेता क्रिस्टियानो ने अपने पोस्ट में लिखा, मैं बहुत खुश हूं. पहली बार अपने बच्चों के साथ हूं. जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है. पुर्तगाली मीडिया के अनुसार रोनाल्डो के बच्चों बेटी मतेओ और बेटा ईवा का जन्म 8 जून को हुआ था, लेकिन फुटबॉल की व्यस्तता के कारण वह अब तक उनसे नहीं मिल पाए थे.  

पहले से एक बच्चे के पिता हैं रोनाल्डो

गौरतलब है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले से ही एक बच्चे के पिता हैं. उनके पहले बेटे का जन्म 2010 में हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनाल्डो जूनियर भी सरोगेट मां से है. हालांकि इस स्टार फुटबॉलर ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की है. पुर्तगाली मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 32 साल का यह मशहूर स्ट्राइकर अभी स्पेन की 22 वर्षीय मॉडल जॉर्जिना रोड्रिगेज के साथ डेट कर रहा है. खबरों के मुताबिक जॉर्जिना भी प्रेगनेंट हैं.  
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement