NDTV Khabar

गोल्फर वाणी कपूर ने दिखाया दम, जीता दूसरा पेशेवर गोल्फ खिताब

23 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोल्फर वाणी कपूर ने दिखाया दम, जीता दूसरा पेशेवर गोल्फ खिताब

गोल्फर वाणी कपूर पिछले कुछ समय से शानदार खेल खेल रही हैं. तस्वीर: प्रतीकात्मक

खास बातें

  1. वाणी कपूर भारत की उभरती हुईं गोल्फर हैं
  2. हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर वाणी का दूसरा खिताब है
  3. गौरिका बिश्नोई और अमनदीप द्राल संयुक्त दूसरे स्थान पर रहीं.
पुणे: वाणी कपूर ने तीन ओवर 74 का कार्ड खेलकर हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर के छठे चरण में अपना दूसरा खिताब हासिल किया. वाणी का कुल स्कोर 216 रहा. वह नौ शॉट की शानदार बढ़त से खिताब जीती. गौरिका बिश्नोई और अमनदीप द्राल 54 होल में 225 के समान कुल स्कोर से संयुक्त दूसरे स्थान पर रहीं. 6,00,000 रुपए की प्रतियोगिता समाप्त हुई. हीरो मोटोकार्प द्वारा प्रायोजित शर्मिला निकोलट 227 के कुल स्कारे से चौथे स्थान पर रही.

मालूम हो कि इसी साल फरवरी में वाणी कपूर ने हीरो महिला पेशेवर गोल्फ टूर-2017 के चौथे चरण का खिताब अपने नाम किया था. टॉलीगंज क्लब कोर्स पर खेले गए इस टूर्नामेंट के तीसरे एवं आखिरी दिन वाणी ने इवन पार का स्कोर किया था. दिल्ली की वाणी का यह इस सत्र का पहला खिताब रहा. वह इससे पहले इस टूर्नामेंट के तीन चरणों में नहीं खेली थीं. 

अमनदीप द्राल, वाणी से चार स्ट्रोक पीछे रहते हुए दूसरा स्थान पाने में सफल रहीं. अमनदीप का कुल स्कोर 217 रहा. वाणी की तीसरे दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही होल में बोगी खेल बैठीं. सातवें होल में बर्डी लगाकर उन्होंने इसकी भरपाई की लेकिन आठवें होल में वह डबल बोगी खेल गईं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement