NDTV Khabar

प्रो कबड्डी लीग : नहीं चला मिराज का जादू, दिल्ली की दूसरी हार

दिल्ली को पुनेरी पल्टन ने शुक्रवार को 26-21 से दूसरी शिकस्त दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रो कबड्डी लीग : नहीं चला मिराज का जादू, दिल्ली की दूसरी हार
नागपुर:

दुनिया के बेहतरीन खिलाड़ी ईरान के मिराज शेख प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में एक बार फिर अपनी टीम दबंग दिल्ली को जीत दिलाने में असफल रहे. दिल्ली को पुनेरी पल्टन ने शुक्रवार को 26-21 से दूसरी शिकस्त दी. वहीं, मानकपुर इंडोर स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में पल्टन ने अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. दिल्ली के कप्तान मिराज शेख अपना जलवा दिखाने में विफल रहे और यही दिल्ली का हार का मुख्य कारण रहा. वह इस मैच में एक भी अंक नहीं ले पाए. दिल्ली की तरफ से आनंद पाटिल ने सर्वाधिक आठ अंक लिए.

पल्टन के लिए राजेश मोंडल ने आठ अंक लिए तो दीपक हुड्डा ने सात अंक हासिल किए. दिल्ली के खेल में निरंतरता की कमी देखी गई. वह पुनेरी पल्टन पर हावी होने की कोशिश करती, लेकिन बीच में ही राह भटक जाती और अंक गंवाते हुए पीछे हो जाती. पल्टन ने शुरुआती मिनटों में 3-0 की बढ़त ले ली थी. दिल्ली ने कुछ अंक लगातार लेकर स्कोर 3-4 किया. लेकिन पल्टन ने उसे बराबरी करने से रोका और स्कोर 6-3 कर लिया. दिल्ली फिर पहले हाफ में अंकों के अंतर को पाट नहीं पाई.  पल्टन पहले हाफ में 11-7 की बढ़त के साथ गई. 

यह भी पढ़ें : प्रो कबड्डी लीग : बंगाल का विजयी आगाज, टाइटंस की लगातार चौथी हार


टिप्पणियां

दूसरे हाफ की शुरुआत में पल्टन ने दो अंक लिए, लेकिन दिल्ली ने इसी बीच अच्छी वापसी की और 13-13 से बराबरी कर ली. यहां उसके पास पल्टन पर हावी होने का मौका था, लेकिन आनंद पाटिल की असफल रेड ने पल्टन को एक अंक से आगे किया और फिर राजेश मोंडल और शुभम अशोक ने दो-दो अंक लेकर पल्टन को बढ़त दिला दी. यहां से दिल्ली एक बार फिर वापसी नहीं कर पाई और दूसरा मैच हार गई. 
VIDEO : प्रो कबड्डी लीग पर खास रिपोर्ट

रेड से पल्टन ने 14 अंक लिए जबकि दिल्ली ने 11अंक हासिल किए. टैकल से पल्टन की टीम ने अपने खाते में आठ अंकों का इजाफा किया. वहीं पल्टन छह अंक ही ले पाई. पल्टन ने दो ऑल आउट अंक और दो अतिरिक्त अंक लिए जबकि दिल्ली एक भी ऑल आउट अंक नहीं ले पाई, लेकिन चार अतिरिक्त अंक लेने में सफल रही. 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement