NDTV Khabar

प्रो कबड्डी लीग: रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को दी शिकस्त

गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए मैच में दोनों टीमों में शुरू से ही अच्छी टक्कर देखने को मिली. हालांकि आंत में पटना की टीम ने बाजी मारी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रो कबड्डी लीग: रोमांचक मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को दी शिकस्त

पटना की जीत में प्रदीप नरवाल की अहम भूमिका रही.

खास बातें

  1. पटना की जीत में प्रदीप नरवाल की अहम भूमिका रही
  2. प्रदीप नरवाल ने 15 रेड अंक हासिल किए
  3. गाचीबावली स्टेडियम में खेला गया था मैच
हैदराबाद:

 प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 के रोमांचक मुकाबले में शनिवार को पूर्व चैंपियन पटना पाइरेट्स ने तेलुगू टाइटंस को 35-29 से पटकनी दे दी. गाचीबावली स्टेडियम में खेले गए मैच में दोनों टीमों में शुरू से ही अच्छी टक्कर देखने को मिली. हालांकि आंत में पटना की टीम ने बाजी मारी. पटना की जीत में प्रदीप नरवाल की अहम भूमिका रही. उन्होंने 15 रेड अंक हासिल किए. मैच का पहला अंक पटना ने हासिल किया और फिर 3-2 की बढ़त ले ली. टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी ने छठे मिनट में सफल रेड मारते हुए स्कोर 4-4 से बराबर कर दिया. मुकाबला काफी कड़ा होता चला गया और कभी पटना तो कभी टाइटंस की टीम आगे होने लगीं.

यह भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन टीम के कप्तान ने कही दिल छू लेने वाली बात


बराबर कर लिया था स्कोर
हाफ टाइम तक पटना ने एक अंक की बढ़त लेते हुए स्कोर 15-14 कर लिया था. दूसरे हाफ की शुरुआत में एक मिनट तक दोनों टीमों के शुरुआती प्रयास असफल रहे. दूसरे हाफ का पहला अंक टाइटंस ने 21वें मिनट में हासिल करते हुए स्कोर 15-15 से बराबर कर लिया और फिर एक अंक की बढ़त ले ली. इसी बीच टाइटंस ने पटना की रेड को असफल करते हुए तीन अंक हासिल किए और स्कोर 19-16 कर लिया. टाइटंस एक समय 21-18 से आगे थे. 26वें मिनट में पटना ने दो अंक हासिल किए और फिर एक और अंक लेकर स्कोर 21-21 से बराबर कर लिया. 

यह भी पढ़ें: फुटबॉल-कबड्डी टीमों के मालिक अभिषेक बच्‍चन के लिए खेलों ने क्‍या किया स्‍पेशल

वीडियो देखें : आईपीएल की तर्ज पर कबड्डी प्रो लीग

टिप्पणियां

प्रदीप ने दिलाई बढ़त
टाइटंस ने एक बार फिर 25-23 की बढ़त ले ली थी. 34वें मिनट में प्रदीप ने सफल रेड मारते हुए दो अंक हासिल किए और अपनी टीम को 27-25 की बढ़त दिला दी. यहां से टाइटंस वापसी नहीं कर पाई और मैच हार गई. पटना ने रेड से 22, टैकल से 10, ऑल आउट से दो अंक हासिल किए और अपने हिस्से में एक अतिरिक्त अंक भी डाला. वहीं टाइटंस ने रेड से 18, टैकल से आठ और ऑल आउट से दो अंक के साथ ही एक अतिरिक्त अंक भी अर्जित किया. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement