NDTV Khabar

प्रो कबड्डी लीग : पुणे से घर में हारी हरियाणा

इस हाफ में मेजबान टीम ने पहले हाफ से ज्यादा अंक लिए, लेकिन वह जीत के लिए काफी साबित नहीं हो सके. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रो कबड्डी लीग : पुणे से घर में हारी हरियाणा

प्रतीकात्मक चित्र

सोनीपत: हरियाणा स्टीलर्स को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में बुधवार को अपने घर में पुणेरी पल्टन के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले गए मैच में पुणे ने हरियाणा को एकतरफा मुकाबले में 38-22 से मात दी. पहले हाफ में मेजबान टीम ने पूरी तरह से पुणे के सामने घुटने टेक दिए थे, हालांकि दूसरे हाफ में उसने वापसी की कोशिश की, लेकिन पुणे ने उसे हमेशा रोके ही रखा. इस हाफ में मेजबान टीम ने पहले हाफ से ज्यादा अंक लिए, लेकिन वह जीत के लिए काफी साबित नहीं हो सके. 

पुणे की जीत के हीरो दीपक हुड्डा और संदीप नरवाल रहे. दोनों ने क्रमश: 13 और आठ अंक लिए. हरियाणा के लिए दीपक कुमार ने 11 अंक लिए. पहले हाफ में मोनू ने सफल रेड मारते हुए पुणे का खाता खोला, लेकिन दीपक कुमार ने तुरंत स्कोर बराबर कर दिया. यहां से पुणे ने लगातार अंक लिए और हरियाणा पीछे होती चली गई. 10वें मिनट तक पुणे ने 12-1 की बढ़त ले ली थी.

मेजबान टीम ने बाकी के बचे 10 मिनटों में कुछ अंक तो लिए, लेकिन अंकों के अंतर को कम करने के लिए वह काफी नहीं रहे. पहले हाफ की समाप्ति तक पुणे 18-6 से आगे थी. दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने पुणे की तुलना में तेजी से अंक जुटाए. उसने स्कोर एक समय 17-26 कर दिया था, लेकिन पहले हाफ में अंक न ले पाने की गलती का उसे खामियाजा भुगतना पड़ा और अंत में उसे हार ही मिली.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement