प्रो कबड्डी लीग : बुल्स की दौड़ के आगे पस्त हो गए टाइटंस

बेंगलुरू ने अपने पहले मैच में टाइटंस को 31-21 से मात देकर सीजन की सकारात्मक शुरुआत की.

प्रो कबड्डी लीग : बुल्स की दौड़ के आगे पस्त हो गए टाइटंस

फाइल फोटो

हैदराबाद:

प्रो कबड्डी लीग के मैच में अपने नए कप्तान रोहित कुमार के नेतृत्व में कबड्डी लीग सीजन-5 का आगाज करने उतरी बेंगलुरू बुल्स ने रोहित चौधरी की तेलुगू टाइटंस को मात देकर पहली जीत दर्ज की, वहीं टाइटंस को इस सीजन में तीसरी बार हार का सामना करना पड़ा है. बेंगलुरू ने अपने पहले मैच में टाइटंस को 31-21 से मात देकर सीजन की सकारात्मक शुरुआत की. तेलुगू को बेंगलुरू से पहले अपने पहले मैच में नई टीम तमिल थलाइवाज और दूसरे मैच में मौजूदा विजेता पटना पाइरेट्स से हार का सामना करना पड़ा था. मैच की शुरुआत टाइटंस ने पहला रेड अंक हासिल करके की. विकास ने टाइटंस का खाता खोला. इसके बाद राहुल चौधरी ने सफल रेड मारकर दूसरा अंक हासिल किया. इस सफल रेड के साथ ही राहुल ने कबड्डी लीग में अपने 500 रेड अंक पूरे कर लिए. 

अजय कुमार ने सफल रेड के जरिए बेंगलुरू का खाता खोला और इस पल से टीम ने भी अच्छी वापसी की, फिर टाइटंस को आगे नहीं बढ़ने दिया. अपने अच्छे खेल को बरकरार रखते हुए बेंगलुरू ने टाइटंस के खिलाफ हाफ टाइम तक 15-10 से बढ़त ले ली. हाफ टाइम के बाद भी तेलुगू की रेडिंग और डिफेंस दोनों ही बेंगुलुरू के आगे कमजोर नजर आए. कप्तान राहुल किसी प्रकार टीम की लाज बचाने की कोशिश में लगे थे, लेकिन उन्हें टीम का साथ नहीं मिल पा रहा था.
 


तेलुगू की इस कमजोरी का फायदा उठाते हुए बेंगलुरू ने अपनी रेड टीम पर भरोसा कायम रखा और स्कोर 21-14 कर लिया. सबसे अधिक 12 अंक हासिल करने वाले रोहित ने स्कोर 31-19 कर लिया. अंतिम सेकेंड में राकेश कुमार ने सफल रेड माकर टाइटंस के खाते में एक अंक और डाला, लेकिन यह टीम को हार से नहीं रोक पाया. इस तरह बेंगलुरू ने टाइटंस को 31-21 से मात दी और जीत के साथ खाता खोला. कप्तान राहुल इस मैच में केवल चार रेड अंक हासिल कर पाए.
VIDEO : कबड्डी को बढ़ावा देने की कोशिश

इस मैच में बेंगलुरू ने 17 रेड अंक, 10 टैकल अंक और चार ऑल आउट अंक हासिल किए, वहीं टाइटंस को 15 रेड अंक, चार टैकल अंक और दो अतिरिक्त अंक हासिल हुए. (आईएएनएस की रिपोर्ट)

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com