NDTV Khabar

पीवी सिंधु का विजयी अभियान जारी, दुबई सुपर सीरीज के फाइनल में पहुंचीं

फाइनल में पीवी सिंधु का सामना दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी और शीर्ष वरीय जापान की अकाने यामागुची से होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीवी सिंधु का विजयी अभियान जारी, दुबई सुपर सीरीज के फाइनल में पहुंचीं

पीवी सिंधु ने चीन की चेन यूफेई को सीधे गेम में हरा दिया

दुबई: ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने दुबई सुपर सीरीज फानइल्स में अपना शानदार विजयी अभियान जारी रखते हुए शनिवार को चीन की चेन यूफेई को सीधे गेम में हरा दिया. इसके साथ ही वह इस प्रतियोगिता के महिला सिंगल्स के खिताबी मुकाबले में पहुंच गई हैं. दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी सिंधु ने आठवें नंबर की चीन की खिलाड़ी को 59 मिनट में 21-15, 21-18 से हरा दिया. फाइनल में सिंधु का सामना दुनिया की दूसरे नंबर की खिलाड़ी और शीर्ष वरीय जापान की अकाने यामागुची से होगा. यामागुची ने एक अन्य सेमीफाइनल में थाईलैंड की रतचानोक इंतानोन को एक घंटा और 12 मिनट तक चले कड़े मुकाबले में 17-21, 21-12, 21-19 से हराया.

यह भी पढ़ें : साल का समापन दुबई फाइनल्‍स की खिताबी जीत के साथ करना चाहती हैं पीवी सिंधु

टिप्पणियां
फाइनल में सिंधु को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. उन्होंने यामागुची के खिलाफ अब तक पांच मैचों में जीत दर्ज की है जबकि सिर्फ दो बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. सिंधु ने राउंड रोबिन के दौरान भी ग्रुप ए में अकाने को एकतरफा मुकाबले में सिर्फ 36 मिनट में 21-9 21-13 से हराया था.

VIDEO : वर्ल्ड बैडमिंटन में सिल्वर मेडल जीतकर घर लौटीं सिंधु
सिंधु ने इसके अलावा इस साल हांगकांग ओपन में भी अकाने को हराया था, लेकिन जापान की खिलाड़ी फ्रेंच ओपन में जीत दर्ज करने में सफल रही थी. (इनपुट एजेंसी से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement