NDTV Khabar

टेनिस : मेड्रिड ओपन के फाइनल में राफेल नडाल के सामने होंगे डोमिनिक थीम

सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को मात देकर मेड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल और खिताब के बीच ऑस्ट्रिया के खिलाड़ी डोमिनिक थीम आखिरी बाधा होंगे.

28 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टेनिस : मेड्रिड ओपन के फाइनल में राफेल नडाल के सामने होंगे डोमिनिक थीम

राफेल नडाल ने सेमीफाइनल में नोवाक जोकोविक को सीधे सेटों में हराया (फाइल फोटो)

मेड्रिड: सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को मात देकर मेड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल और खिताब के बीच ऑस्ट्रिया के खिलाड़ी डोमिनिक थीम आखिरी बाधा होंगे. नडाल अपने करियर का पांचवां मेड्रिड ओपन खिताब जीतने से एक कदम दूर हैं. उन्होंने 2005, 2010, 2013 और 2014 में यह टूर्नामेंट जीता था.

पांचवीं विश्व वरीयता प्राप्त नडाल ने जोकोविक को सेमीफाइनल मैच में 6-2, 6-4 से मात दी. थीम ने उरुग्वे के पाब्लो कुएवास को पुरुष एकल वर्ग में खेले गए एक अन्य सेमीफाइनल में सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. तीन साल के लंबे अंतराल के बाद नडाल के हाथों हारने के बाद दूसरी विश्व वरीयता प्राप्त जोकोविक ने कहा, "नडाल इस मैच में जीत के काबिल थे। मैंने कई गलतियां की। उनका स्तर अच्छा था और मैच जीतने के लिए जो जरूरी थी, उन्होंने किया."

स्पेन के स्टार खिलाड़ी नडाल ने कहा, "मेरे लिए यह जीत हासिल करने का समय था. जोकोविक के खिलाफ मैच जीते हुए काफी समय हो गया था. मैंने पहले सेट में अच्छा खेला. दूसरे सेट तक मैं काफी थक गया था, लेकिन मैंने प्रयास जारी रखा और जीत हासिल कर बहुत खुश हूं."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement