NDTV Khabar

टेनिस: घुटने के दर्द के कारण राफेल नडाल स्विस इंडोर बासेल टूर्नामेंट से हटे

वर्ल्‍ड नंबर वन स्पेन के राफेल नडाल ने अगले सप्ताह से शुरू हो रहे एटीपी-500 इवेंट-स्विस इंडोर बालेस टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टेनिस: घुटने के दर्द के कारण राफेल नडाल स्विस इंडोर बासेल टूर्नामेंट से हटे

राफेल नडाल ने कहा कि डॉक्‍टर ने मुझे आराम करने की सलाह दी है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. फेसबुक पेज पर पोस्ट के जरिए दी यह जानकारी
  2. कहा-शंघाई टूर्नामेंट में इसी दर्द से जूझते हुए खेला था
  3. इस टूर्नामेंट के फाइनल में फेडरर से हार गए थे नडाल
मेड्रिड: वर्ल्‍ड नंबर वन स्पेन के राफेल नडाल ने अगले सप्ताह से शुरू हो रहे एटीपी-500 इवेंट-स्विस इंडोर बालेस टेनिस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है. उन्‍होंने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी. नडाल ने कहा, "मुझे बहुत ही निराशाजनक रूप में इसकी जानकारी देनी पड़ रही है कि मैं स्विस इंडोर बासेल टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले रहा हूं. शंघाई से लौटने के बाद मैंने अपने चिकित्सक से मुलाकात की और इसके बाद मुझे यह घोषणा करनी पड़ रही है."

यह भी पढ़ें :नंबर-1 नडाल को हराकर शंघाई मास्टर्स पर रोजर फेडरर का कब्जा 

शंघाई मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट में 31 वर्षीय खिलाड़ी नडाल को फाइनल में स्विट्जरलैंड के दिग्गज रोजर फेडरर से हार का सामना करना पड़ा था. इस कारण वह करियर का पहला शंघाई मास्टर्स खिताब जीतने से चूक गए. स्‍पेन के इस खिलाड़ी ने कहा कि वह घुटने में दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं और शंघाई टूर्नामेंट में वह इसी दर्द के साथ जूझते खेल रहे थे. उनके चिकित्सक ने उन्हें अब आराम करने की सलाह दी है.

टिप्पणियां
वीडियो: ऑस्‍ट्रेलियन ओपन में रोजर फेडरर की बादशाहत
स्पेनिश खिलाड़ी ने कहा, "चीन में दो शानदार सप्ताह बिताने और इस दौरान बीजिंग में खिताबी जीत और शंघाई टूर्नामेंट में फाइनल तक का सफर तय करने के बाद अब मेरे लिए आराम करने का समय है."नडाल 30 अक्टूबर से शुरू हो रहे मास्टर्स-1000 पेरिस-बर्सी टूर्नामेंट में खेल सकते हैं और इसके बाद वह 12 से 19 नवम्बर तक लंदन में आयोजित होने वाले एटीपी वर्ल्ड टूर का हिस्सा भी होंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement