NDTV Khabar

वर्ल्‍ड नंबर 8 डोमिनिक थीम को हराने वाले भारत के रामकुमार रामनाथन ने लिएंडर पेस को कहा 'शुक्रिया'

वर्ल्ड रैंकिंग में 222वीं रैंकिंग वाले भारत के रामकुमार रामनाथन ने टेनिस जगत में बड़ा उलटफेर कर तहलका मचा दिया.

75 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
वर्ल्‍ड नंबर 8 डोमिनिक थीम को हराने वाले भारत के रामकुमार रामनाथन ने लिएंडर पेस को कहा 'शुक्रिया'

रामकुमार रामनाथन को वर्ल्ड रैंकिंग में 222वीं रैंकिंग हासिल है (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: वर्ल्ड रैंकिंग में 222वीं रैंकिंग वाले भारत के रामकुमार रामनाथन ने टेनिस जगत में बड़ा उलटफेर कर तहलका मचा दिया. विश्‍व वरीयता में आठवीं रैंकिंग वाले खिलाड़ी डोमिनिक थीम को पटखनी देकर सनसनी फैलाने वाले खिलाड़ी को अब हर तरफ़ से बधाई संदेश मिल रहे हैं. तुर्की में चल रहे अंटालिया ओपन में रामकुमार ने सिर्फ़ 59 मिनट में 6-3, 6-2 से थीम को हराया. फ़्रेंच ओपन 2017 के सेमीफ़ाइनल खेल चुके थीम क्वार्टरफ़ाइनल में स्‍टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को हरा चुके हैं.

चेन्नई के रामकुमार ज़्यादातर समय बार्सिलोना (स्पेन) में ट्रेनिंग करते हैं. रामकुमार के प्रदर्शन की तुलना 1998 के लिएंडर पेस के प्रदर्शन से की जा रही है जब पेस ने अमेरिका के पीट सम्‍प्रास को हराया था. रामकुमार की इस कामयाबी पर रोहन बोपन्ना से लेकर वीरेंद्र सहवाग जैसे स्टार्स ने उन्‍हें बधाई दी है.  22 साल के रामकुमार के इस बेहतरीन प्रदर्शन पर शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा है. रामकुमार ने सपोर्ट करने के लिए लिएंडर पेस को उनके साथ अपनी तस्वीर पोस्ट कर थैंक यू कहा. रामकुमार ने लिखा कि @Leander हमेशा मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद. हमेशा मुझे भरोसा और सपोर्ट देने के लिए भी धन्यवाद.
 
वहीं अपने फ़ैन्स को भी समर्थन देने के लिए रामकुमार ने धन्‍यवाद दिया. टेनिस स्‍टार रोहन बोपन्ना ने भी रामकुमार को रैंकिंग में टॉप 10 में मौजूद खिलाड़ी को हराने पर बधाई दी.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement