NDTV Khabar

अगले सीजन में नए क्लब में जा सकते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो!

रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दूसरे क्लब में जाने की खबरों को लेकर कोई सीधी प्रतिक्रिया नहीं दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगले सीजन में नए क्लब में जा सकते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो!

रोनाल्डो ने इस साल अपने क्लब को स्पेनिश लीग का खिताब दिलाया है (फाइल फोटो)

मेड्रिड:

रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दूसरे क्लब में जाने की खबरों को लेकर कोई सीधी प्रतिक्रिया नहीं दी है. पुर्तगाल की मीडिया के रोनाल्डो के दूसरे क्लब में जाने की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए इस स्टार खिलाड़ी ने कहा कि इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है. पुर्तगाल की टीम शुक्रवार को 2018 विश्व कप क्वालीफायर के मैच में लिथुआनिया के खिलाफ खेलेगी.

वेबसाइट ईएसपीएनएफसी ने रोनाल्डो के हवाले से लिखा है, "कुछ भी असंभव नहीं है." रोनाल्डो ने इस साल रियल को चैम्पियंस लीग का खिताब बचाए रखने में अहम भूमिका निभाई थी. इटली के क्लब जुवेंतस के खिलाफ जीत हासिल करते हुए रियल ने खिताब बचाया था. मैनचेस्टर युनाइटेड का यह पूर्व खिलाड़ी इस वर्ष साल के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी को दिए जाने वाले अवार्ड बैलन डी ऑर का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

टिप्पणियां

रोनाल्डो ने इस साल अंत के 10 मैचों में 16 गोल किए हैं और अपने क्लब को स्पेनिश लीग का खिताब दिलाया था. यूनाइटेड मोनाको, पेरिस सैंट जर्मेन रोनाल्डो को खीरदने में रुचि ले रहे हैं. इनके अलावा चीन के कई क्लब भी उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहते हैं. मेड्रिड के साथ रोनाल्डो का करार 2021 तक है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement