NDTV Khabar

रोहित शर्मा ने रियो के लिए कहा- 'गो फॉर द गोल्ड', गगन नारंग को भेंट किया बल्ला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रोहित शर्मा ने रियो के लिए कहा- 'गो फॉर द गोल्ड', गगन नारंग को भेंट किया बल्ला

गगन नारंग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा रियो जाने वाली भारतीय टीम के गुडविल एंबेसडर नहीं बने हैं, लेकिन एक समारोह में ओलिंपिक पदक विजेता पूर्व वर्ल्ड नंबर वन शूटर गगन नारंग को उन्होंने एक ऑटोग्राफ किया हुआ बल्ला भेंट किया और रियो के लिए शुभकामनाएं दीं। 'गो फॉर गोल्ड' लिखे इस बल्ले ने गगन और उनके फैन्स का हौसला बढ़ाया।

टीम को दीं शुभकामनाएं
5 से 21 अगस्त तक रियो में होने वाले XXXIवें ओलिंपिक खेलों में हिस्सा लेने जा रही भारतीय टीम को भी रोहित शर्मा ने शुभकामनाएं दीं। पिछले दिनों सलमान खान रियो जाने वाली भारतीय टीम के गुडविल एंबेसडर बने और एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया। इसके बाद अभिनव बिन्द्रा और सचिन तेंदुलकर को भी भारतीय ओलिंपिक टीम का गुडविल एंबेसडर बनाया गया।

रहमान और गावस्कर भी होंगे गुडविल एंबेसडर
भारतीय ओलिंपिक संघ और भी नामी शख्सियतों को इन खेलों का गुडविल एंबेसडर बनाने की कोशिश कर रहा है। इनमें  एआर रहमान, पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर जैसी शख्सियतें शामिल हैं।


टिप्पणियां

गगन ने कहा ओलिंपिक्स में पदक जीतना उनका सपना
लंदन ओलिंपिक्स के कांस्य पदक विजेता गगन नारंग और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पुणे के इंटरनेशनल स्पोर्ट्स एक्सपो (PISE) का उद्घाटन भी किया। इस दौरान गगन नारंग ने यह भी कहा कि देश के लिए पदक जीतना उनका काम है। 32 साल के गगन नारंग ने कहा,"रियो ओलिंपिक्स में पदक जीतना मेरा सपना है।" उन्होंने इसी दौरान खिलाड़ियों की चुनौतियों के बारे में भी बात की और देश में मैदान की संख्या के बारे में भी बात की।

मंत्रालय को दस पदकों की उम्मीद
उन्होंने यह भी कहा कि खेल मंत्रालय ने रियो में खिलाड़ियों से 10 और 2020 टोक्यो ओलिंपिक खेलों में 25 पदकों की उम्मीद जताई है। गगन ने कहा कि सरकार पैसा खर्च करती है और चाहती है कि खिलाड़ी इतने पदक जीतें। लेकिन उन्होंने सवाल उठाया कि क्या इतनी अपेक्षा करना व्यवहारिक है?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement