चेन्‍नई ओपन : रोहन बोपन्ना और जीवन की जोड़ी डबल्‍स वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंची...

चेन्‍नई ओपन : रोहन बोपन्ना और जीवन की जोड़ी डबल्‍स वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंची...

रोहन बोपन्‍ना टूर्नामेंट में जीवन नेदुनचेझियान के साथ जोड़ी बनाकर खेल रहे हैं (फाइल फोटो)

चेन्‍नई:

चेन्‍नई ओपन में भारत के लिए अच्‍छी खबर आई है. रोहन बोपन्ना और जीवन नेदुनचेझियान ने गुरुवार को यहां टूर्नामेट के सुपर टाई ब्रेकर में तीन मैच प्वाइंट बचाते हुए सेमीफाइनल में स्‍थान बना लिया है.  भारतीय जोड़ी ने इस मुकाबले में दबाव का बखूबी सामना किया और जेम्स केरेतानी और फिलिप ओस्वाल्ड को 6-2, 3-6, 12-10 से हराया. उधर, दिविज शरण और पूरव राजा ने क्‍वार्टर फाइनल में जुरजन मेल्जर और रेंजो ओलिवो को पराजित किया.

Newsbeep

इससे पहले टूर्नामेंट के पुरुष सिंगल्‍स वर्ग में भारत को उस समय निराशा हाथ लगी थी जब युकी भांबरी चेन्नई ओपन में दुनिया के 47वें नंबर के खिलाड़ी बेनोइत पेयरे से सीधे सेटों में हार गए. क्वालीफाइंग दौर के जरिये मुख्य ड्रॉ में पहुंचे युकी ने सातों ब्रेकप्वाइंट गंवा दिये और दूसरे दौर में वह 3-6, 4-6 से हार गए. युकी ने मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन वह पेयरे से पार नहीं पा सके. युकी से पहले भारत के रामकुमार रामनाथन और साकेत मिनेनी भी मुकाबले से बाहर हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अन्य मैचों में दूसरी वरीयता प्राप्त और दुनिया के 14वें नंबर के खिलाड़ी राबटरे बाउतिस्ता एगट ने ब्राजील के रोजेरियो डी सिल्वा को 6-3, 6-2 से हराकर अंतिम आठ में स्‍थान बना लिया. मिखाइल याउजेनी भी रेंजो ओलिवो को 6-1, 7-5 से हराकर अगले दौर में पहुंच गए.