यह ख़बर 17 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कोपा लिबर्टाडोर्स कप से बाहर होने पर रो पड़े थे : रोनाल्डीन्हो

कोपा लिबर्टाडोर्स कप से बाहर होने पर रो पड़े थे : रोनाल्डीन्हो

खास बातें

  • ब्राजील के क्लब फ्लामेंगो के लिए खेलने वाले एफसी बार्सिलोना के पूर्व प्लेमेकर रोनाल्डीन्हो ने कहा है कि कोपा लिबर्टाडोर्स कप से बाहर होने के बाद उनके साथी अपना आंसू नहीं रोक पाए थे।
रियो डी जेनेरियो:

ब्राजील के क्लब फ्लामेंगो के लिए खेलने वाले एफसी बार्सिलोना के पूर्व प्लेमेकर रोनाल्डीन्हो ने कहा है कि कोपा लिबर्टाडोर्स कप से बाहर होने के बाद उनके साथी अपना आंसू नहीं रोक पाए थे।

अर्जेटीना के क्लब लानुस के खिलाफ अपना अंतिम ग्रुप मैच जीतने के बावजूद फ्लामेंगो को गुरुवार को बाहर का रास्ता देखना पड़ा था।

इसका कारण यह था कि एमेलेक क्लब ने इंजुरी टाइम में किए गए गोल की मदद से पराग्वे के क्लब ओलम्पिया को हरा दिया था। इस कारण फ्लामेंगो को ग्रुप में दूसरे स्थान से  संतोष करना पड़ा था और वह नॉकआउट दौर में नहीं पहुंच सका।

Newsbeep

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने रोनाल्डीन्हो के हवाले से लिखा है, "ड्रेसिंग रूप में हर कोई रो रहा था। किसी को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था कि हमारा सफर समाप्त हो चुका था।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"हमारे लिए यह स्वीकार करना मुश्किल था। हमें निराशा से सीख लेनी होगी और यह सुनिश्चित करना होगा कि आने वाले समय में हमें इस तरह के दुख को नहीं झेलना पड़े।"